whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बच्ची को छोड़ पत्नी को बचाने लगा पति, रोती रही मासूम; वीडियो हो रहा वायरल

Viral Video : वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कार्यक्रम में एक बच्ची के साथ कपल दाखिल हो रहा है लेकिन पटाखे गलती से पत्नी की तरफ फट गये। इससे बच्ची रोने लगी लेकिन पति, बच्ची को छोड़ पत्नी को संभालता दिखाई दिया, कुछ लोगों ने कपल को ट्रोल किया है।
08:38 PM Jun 15, 2024 IST | Avinash Tiwari
बच्ची को छोड़ पत्नी को बचाने लगा पति  रोती रही मासूम  वीडियो हो रहा वायरल

Viral Video : सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल होते हैं, जो हमारे समाज की सोच को आइना दिखाते हैं तो कुछ लोगों के आचरण और व्यवहार की पोल खोलते हैं। इस वक्त एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल एक कार्यक्रम में अपनी बेटी के साथ शामिल होता दिखाई दे रहा है।

कायर्क्रम में हुई दुर्घटना और फिर...

वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल अपनी बेटी को एक ट्रॉली में लेकर कार्यक्रम में पहुंच रहा है। इस दौरान पटाखे फोड़े जा रहे हैं और लोग खुशियां मना रहे हैं लेकिन तभी एक दुर्घटना हो गई। दरअसल पटाखे में विस्फोट हो गया और आग पति-पत्नी की तरफ बढ़ गई।

वहीं बच्ची की तरफ भी चिंगारी गई और वह रोने लगी। हालांकि पति ने बच्ची को उठाने या बचाने की जगह अपनी पत्नी को बचाने लगा। बच्ची रोती रही और पति-पत्नी एक दूसरे को संभाल रहे थे। तभी एक महिला (संभवतः बच्ची की दादी) आगे आई और बच्ची को गोद में लिया।

देखिए वीडियो 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Be Harami (BH) (@be_harami)


यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर तमाम लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं। एक ने लिखा कि ये लोग खतरनाक, अपरिपक्व और गैर-जिम्मेदार माता-पिता हैं। एक अन्य ने लिखा कि ये तो मोए-मोए हो गया यार ! एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये लोग आज के जनरेशन के माता-पिता हैं।

यह भी पढ़ें : ट्रेन में सोते-सोते सिपाही ने कर दिया पेशाब, भीग गई नीचे बैठी महिला

एक ने लिखा कि ऐसे लोगों की जिंदगी में फोटो, वीडियो, रील्स ही सब कुछ होता है। इन लोगों का खुद का बचपना नहीं गया, ये बच्चे कैसे पालेंगे? एक ने लिखा कि मैं तो दादी मां को देख रहा हूं, जो पीछे से दौड़ कर आईं और बच्ची को उठा लिया । एक ने लिखा कि ये लोग मुझे गैरजिम्मेदार माता-पिता दिखाई दे रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो