whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

वार्मअप कर रहा था शख्स, अचानक गिरा और तोड़ दिया दम; जिम में शख्स की मौत का वीडियो वायरल

Varanasi Gym Death Viral Video : वाराणसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स जिम में वार्मअप करने के बाद ही तेज दर्द से परेशान दिखाई दे रहा है। इसके कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई।
11:09 AM May 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
वार्मअप कर रहा था शख्स  अचानक गिरा और तोड़ दिया दम  जिम में शख्स की मौत का वीडियो वायरल

Varanasi Gym Death Viral Video : वाराणसी का एक चौकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जिम करने पहुंचे एक शख्स की अचानक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये शख्स सालों से जिम कर रहा था लेकिन घटना के दिन जैसे ही जिम में वॉर्म-अप शुरू किया तो उसे सिर में तेज दर्द महसूस हुआ।

Advertisement

वाराणसी में शख्स की अचानक मौत

मामला वाराणसी के चेतगंज थाना इलाके का बताया जा रहा है। खबरों के मुताबिक, दीपक गुप्ता (32) कई सालों से जिम में एक्सरसाइज करता था। रोज की तरह दीपक 30 अप्रैल को भी जिम गया था लेकिन वहां अचानक उसकी तबीयत खराब हुई और डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपक वार्मअप के बाद एक जगह बैठा हुआ है। वह अपने सिर को पकड़ा दिखाई दे रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे उसे सिर में तेज दर्द महसूस हो रहा हो। इसके बाद अचानक दीपक गिर पड़ा। वहां मौजूद लोग उसे उठाने के लिए दौड़े और इसके बाद दीपक को अस्पताल ले जाया गया।

Advertisement


अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टर ने दीपक को मृत घोषित कर दिया। मौत की असली वजह अभी तक सामने नहीं आई है। दीपक के भाई दिलीप ने बताया कि वह रोज की तरह जिम गया था। कुछ देर बाद फोन आया कि जिम में उसकी तबीयत खराब हो गई और उसे अस्पताल ले जाया गया है। अस्पताल पहुंचने पर मौत की जानकारी मिली।

यह भी पढ़ें : फेमस Youtuber की पत्नी का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, कपल ने बताई सच्चाई

Advertisement

जिम पहुंचे शख्स की मौत का वीडियो वायरल हो रहा है। कोविशील्ड वैक्सीन को लेकर पैदा हुए विवाद के बीच इस शख्स की अचानक मौत से लोग चिंतित है। हालांकि इस शख्स की मौत की असली वजह अभी सामने नहीं आई है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो