whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चलती ट्रेन से यात्री के गिरने से वीडियो वायरल, मुंबई लोकल ट्रेन में भारी भीड़ के चलते हुआ हादसा

Mumbai Train Accident Viral Video : चलती ट्रेन से नीचे गिरकर एक शख्स की मौत का वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि वीडियो मुंबई का है। शख्स को ट्रेन से गिरता देख लोग चीख पड़े।
02:11 PM Jul 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
चलती ट्रेन से यात्री के गिरने से वीडियो वायरल  मुंबई लोकल ट्रेन में भारी भीड़ के चलते हुआ हादसा

Mumbai Train Accident Viral Video : मुंबई लोकल ट्रेन के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। जान जोखिम में डालकर यात्रा करना मुंबई के लोगों का एक चलन है। दावा किया जाता है कि मुंबई में प्रतिदिन दस लोग ट्रेन दुर्घटना में मारे जाते हैं। अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स चलती ट्रेन से गिर गया। शख्स को गिरता देख लोगों की चीख निकल गई।

वायरल वीडियो मुंबई के सेंट्रल लाइन का बताया जा रहा है। मुंबई लोकल ट्रेन के साथ ही एक एक्सप्रेस ट्रेन भी गुजर रही थी। एक्सप्रेस ट्रेन में बैठे लोग लोकल ट्रेन में लटककर यात्रा कर रहे लोगों का वीडियो रिकॉर्ड कर रहे थे। इसी दौरान चार लड़के छोटी सी जगह पर लटके दिखाई दिए। हालांकि कुछ ही देर बाद चारों में से एक लड़का लटककर हाथ हिलाने लगा, इसी दौरान वह ट्रेन से गिर पड़ा।

ट्रेन से गिरकर शख्स की मौत 

दरअसल जैसे ही लड़के ने हाथ हिलाने की कोशिश की तो वह एक खंबे से टकरा गया और चलती ट्रेन से गिर गया। वहीं एक्सप्रेस ट्रेन में सवार लोगों ने जब यह देखा तो उनकी चीख निकल गई। कैमरे में ये पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई, जो अब तेजी से वायरल हो रही है।


वीडियो शेयर कर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि परिवार चलाने के लिए हमें नौकरी चाहिए, नौकरी बचाने के लिए हमें समय पर ऑफिस जाना पड़ता है, ऑफिस जाने के लिए हमें ट्रेन पकड़नी पड़ती है, रोजाना देर होने से बचने के लिए भीड़-भाड़ वाली ट्रेन पकड़ने की मजबूरी होती है और भीड़भाड़ वाली ट्रेन में हमें अपनी जान जोखिम में डालनी पड़ती है। क्योंकि परिवार जीवन से भी अधिक महत्वपूर्ण है। मेल और एक्सप्रेस ट्रेनें हमारे जीवन से भी महत्वपूर्ण हैं।

यह भी पढ़ें : नशे में जहरीले सांप से खेला-डांटा, जब उसने काटा तो सामने दिखी ‘मौत’, अस्पताल में दाखिल

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि समस्या यह है कि लोग अगली लोकल का इंतजार नहीं करना चाहते। हां, यहां बहुत भीड़ है लेकिन इस तरह घूमने से बचा जा सकता है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इसके लिए कौन जिम्मेदार है? केवल सरकार? हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं है? हमारे पास अक्कल नहीं है? मैं अपने कॉलेज के दिनों से ही ट्रेन से यात्रा करता था। हालत तब भी ऐसे ही थे। 1 घंटा पहले घर से निकलें। कुछ लोग मनोरंजन के लिए इस तरह के स्टंट करते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो