whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video : नहाने के लिए नहीं मिली बाल्टी तो JCB को ही काम पर लगा दिया , लोग बोले- बड़े तेजस्वी लोग हैं यार

JCB Viral Video :सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बुल्डोजर से नहा रहा है। वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर तमाम लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।
10:50 AM Jun 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
video   नहाने के लिए नहीं मिली बाल्टी तो jcb को ही काम पर लगा दिया   लोग बोले  बड़े तेजस्वी लोग हैं यार

JCB Viral Video : JCB या बुलडोजर का उपयोग देश के कई राज्यों में अपराधियों को सबक सिखाने के लिए किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश में तो माफियाओं पर कार्रवाई के लिए बुलडोजर का सबसे अधिक इस्तेमाल किया गया है। इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है , जिसमें एक शख्स ना घर तोड़ने के लिए और ना ही खुदाई के लिए बुलडोजर का उपयोग कर रहा है बल्कि शख्स ने रात के अंधेरे में नहाने के लिए बुलडोजर बुला लिया।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बुलडोजर से नहा रहा है। शख्स किसी नदी या तालाब के किनारे खड़ा है और बुलडोजर से पानी निकाला गया। शख्स ऊपर खड़ा था। बुलडोजर नदी से पानी निकालकर ऊपर खड़े शख्स के ऊपर डाल रहा है।

वीडियो शेयर कर लिखा गया है कि कल रात को बाल्टी नहीं मिली नहाने के लिए तो भाई ने JCB को ही काम पर लगा लिया। अब यह वीडियो फेसबुक पर खूब देखा जा रहा है और इस पर लोगों के तरह -तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि बुलडोजर से नहा रहा है लेकिन अगर बुलडोजर का एक हिस्सा सिर में टच हो गया ना तो शख्स उठ जाएगा। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि बड़े ही तेजस्वी लोग हैं यार! एक ने लिखा कि क्या ये पानी की बर्बादी नहीं है। वहीं एक ने लिखा कि इसी को कहते हैं कि घर की मुर्गी दाल बराबर। एक ने लिखा कि अरे भैया, बुलडोजर के बकेट में बैठकर इसे पानी में ही डाल दो आराम से नहा लेगा।

यह भी पढ़ें : Apple मैकबुक चुराने के बाद चोर ने लिखा नोट – और मजबूत करो सिक्योरिटी, ऐसे उठा लाई पुलिस

एक अन्य ने लिखा कि देश में प्रतिभाओं की कमी थोड़ी न है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इस तरह के जुगाड़ के लिए ही तो हमारा देश प्रसिद्द है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि हमारे देश की बराबरी करने से पहले अन्य देश के लोगों को ये सब सीखना पड़ेगा और ये सब कोई सिखाता नहीं है, ऐसा टैलेंट खून की नसों में पाया जाता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो