whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

20 हजार की गाड़ी खरीद मनाया 60 हजार का जश्न, घर पहुंचते ही पुलिस ने इसलिए कर दिया सीज!

Madhya Pradesh Shivpuri Moped Video Viral : मध्य प्रदेश के एक शख्स ने 90 हजार की गाड़ी को 20 हजार डाउनपेमेंट देकर खरीदा और फिर गाड़ी खरीदने के जश्न में 60 हजार रुपये उड़ा दिए। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और गाड़ी भी जब्त कर ली है।
02:30 PM Oct 14, 2024 IST | Avinash Tiwari
20 हजार की गाड़ी खरीद मनाया 60 हजार का जश्न  घर पहुंचते ही पुलिस ने इसलिए कर दिया सीज

Madhya Pradesh Shivpuri Moped Video Viral : मध्य प्रदेश से एक दिलचस्प खबर सामने आई है, यहां एक शख्स गाड़ी खरीदने के बाद जश्न में डूबा हुआ था, DJ बजा रहा था। तभी पुलिस एक्शन ले लिया। बताया जा रहा है कि 90 हजार की गाड़ी को 20 हजार डाउनपेमेंट देकर खरीदा लेकिन इससे तीन गुना रकम उसने जश्न पर खर्च कर दिए। आइये जानते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला!

Advertisement

मामला मध्य प्रदेश के शिवपुरी का बताया जा रहा है। यहां एक चाय बेचने वाला शख्स मोपेड गाड़ी खरीदने के बाद इस कदर जश्न में डूब गया कि पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी और गाड़ी भी जब्त कर ली गई। बताया जा रहा है कि 90 हजार की गाड़ी को शख्स ने 20 हजार रुपये डाउनपेमेंट देखकर खरीदा था और 60 हजार रुपये जश्न में उड़ा दिए।

गाड़ी खरीदने का जश्न मनाने के लिए शख्स डीजे, बैंड और घोड़ा गाड़ी लेकर पंहुचा था। इस काफिले में एक क्रेन भी शामिल थी, जो मोपेड गाड़ी को लटकाकर चल रही थी। काफी देर तक किसी बरात की तरह सड़क पर डीजे और बैंड बजता रहा। पुलिस को ये पसंद नहीं आया और डीजे गाड़ी जब्त कर लिया गया। साथ ही रैली निकालने वाले पर केस दर्ज करवाया गया है।

Advertisement


बताया गया कि गाड़ी चाय बेचने वाले मुरारीलाल ने खरीदी थी, जो बग्गी पर सवार होकर जा रहा था। पुलिस ने बिना अनुमति के डीजे बजाने के आरोप में कार्रवाई की और DJ जब्त कर लिया है। घटना का वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इसे देखने के बाद कह रहे हैं कि भारतीय लोगों को उत्सव की जरूरत नहीं है। हर चीज को वह उत्सव की तरह ही मनाते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : Viral Video: कपल को लूटने पहुंचा लेकिन उल्टा पड़ गया दांव, पिटकर गया बेचारा चोर

हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब मुरारीलाल ने इस तरह की हरकत की हो। मुरारीलाल ने दो साल पहले साढ़े 12 हजार रुपये का फोन खरीदा था, जिसके बाद मुरारीलाल ने ढोल नगाड़े पर 25 हजार से अधिक खर्च कर दिया था। अब एक बार फिर मुरारीलाल सुर्खियों में हैं।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो