whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गजब! पुल‍िस के हाथ लगाते ही खड़ा हो गया पानी में पड़ा 'मुर्दा', वीड‍ियो देख सब हैरान

Telangana Viral Video : तेलंगाना में पुलिस को सूचना मिली कि एक मृत शरीर नदी में तैर रही है। पुलिसवाले जब मौके पर पहुंचे और बॉडी को बाहर निकालने की कोशिश की तो वह हैरान रह गए क्योकि बॉडी में हलचल हो रही थी।
04:15 PM Jun 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
गजब  पुल‍िस के हाथ लगाते ही खड़ा हो गया पानी में पड़ा  मुर्दा   वीड‍ियो देख सब हैरान

Telangana Viral Video : कभी-कभी पुलिस वालों का ऐसे लोगों से सामना होता है कि वह खुद समझ पाते कि करें तो करें क्या? ऐसा ही एक मामला तेलंगाना से सामने आया है। यहां एक शख्स को  पानी में तैरता देख पुलिस पहुंच गई। पुलिस को जब शख्स के पानी में तैरने के पीछे की वजह पता चली तो लोग हंस पड़े।

नदी में तैरती दिखी लाश, सन्न रह गए सब

बताया जा रहा है कि तेलंगाना पुलिस को सूचना मिली कि एक लाश नदी में तैर रही है। कुछ ग्रामीणों के साथ पुलिस वाले मौके पर पहुंचे। कुछ देर तक सोच विचार करने के बाद पुलिस वालों ने बॉडी को बाहर निकालने का फैसला किया। हालांकि जैसे ही पुलिसकर्मियों ने डेड बॉडी को हाथ लगाया तो सब सन्न रह गए।

पुलिस को सूचना मिली थी कि करीब 5 घंटे से एक बॉडी पानी में तैर रही है। बॉडी नदी के किनारे पर ही थी तो एक पुलिसकर्मी ने उसे खींचने की कोशिश की तो शरीर में हलचल हो गई। जिसे मृत देह समझा जा रहा था, वह शख्स जिंदा था। वह उठा और पानी में बैठ गया। यह देख पुलिस वाले भी सन्न रह गए।

वायरल हो रहा है वीडियो


वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पुलिस वाले हैरान हैं और पीछे से कुछ लोगों के हंसने की आवाजें आ रही हैं। पुलिसवाले ने अपना हाथ धोया और शख्स से पूछताछ की कि आखिर वह इस तरह पानी में क्यों लेटा हुआ था? शख्स ने इसके पीछे की जो वजह बताई, वह सुनकर सब हैरान हैं।

यह भी पढ़ें : चलेंगे बोले तो सड़कां गरम..बैठेंगे बोले तो कुर्स‍ियां गरम, नहीं सुना होगा आपने मौसम का ऐसा हाल, देखें मजेदार VIDEO

शख्स ने बताया कि वह आंध्र प्रदेश के नेल्लूर जिले का रहने वाला है। काजीपेट में ग्रेनाइट की खदान में काम करता है। उसका कहना है कि कई दिनों से भीषण गर्मी में लगातार काम करते हुए वह परेशान हो गया था। वह थोड़ी देर गर्मी से राहत पाने और आराम पाने की चाहत में नदी में लेट गया। उसे गहरी नींद आ गई।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो