खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नौचंदी मेले में एक-दूसरे को चूमते कपल का वीडियो वायरल, हजारों की भीड़ का दिखा नहीं असर

Meerut Viral Video : उत्तर प्रदेश के मेरठ में लगे एक मेले में कपल अश्लील हरकत करता दिखाई दिया। बताया जा रहा है कि मेले में कपल्स के लिए चैलेंज रखा गया था। इस दौरान कपल ने ये हरकत की और किसी ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब वायरल हो रहा है।
12:46 PM Jul 22, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Meerut Viral Video : बार-बार लोगों को सलाह दी जा रही है कि पब्लिक प्लेस पर हमें ऐसी हरकतें नहीं करनी चाहिए, जिससे दूसरों को परेशानी हो या लोग असहज महसूस करें। हालांकि कुछ लोग मानने को ही तैयार नहीं है। इस वक्त एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल मेले में Kiss करना शुरू कर दिया। वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है।

Advertisement

मामला मेरठ का है, मेरठ में नौचंदी मेला लगा है। बताया जा रहा है कि मां नवचंडी के नाम पर लगने वाले इस मेले की शुरुआत कई सौ साल पहले हुई थी। इस मेले में पहुंचा एक कपल सबके सामने अश्लीलता करने लगा। बड़ी संख्या में लोग वहां खड़े हैं और कपल की हरकतों को देख रहे हैं लेकिन दोनों पर कोई असर नहीं पड़ रहा है।

मेले का वीडियो वायरल 

वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया है, जो अब खूब वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यहां किसी तरह के चैलेन्ज का आयोजन किया गया था। इस चैलेन्ज को पूरा करने के लिए कपल मेले में इस तरह की हरकत करते हुए कैमरे में रिकॉर्ड हुआ।

Advertisement

वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मां नवचंडी के नाम पर इस मेले में हो क्या रहा है, ऐसे लोगों पर कार्यवाही करनी चाहिए। एक ने लिखा कि यही तो हो रहा है आजकल हर जगह। सरकार को पब्लिक पैलैस में ये सब से रोकने के लिए कानून बनाना चाहिए। एक ने लिखा कि ऐसे लोगों पर कोई असर ही नहीं होता है। एक ने लिखा कि सरकार को गाइड लाइन बनानी चाहिए और ऐसे लोगों को दंडित किया जाए।

यह भी पढ़ें : Delhi Metro में फिर लड़की ने किया अश्लील डांस, जाते-जाते दे गई ‘Kiss’; लोग बोले – मर चुकी है शर्म

एक ने लिखा कि धार्मिक स्थलों को पब बना रहे हैं, दर्शन के बहाने छुट्टियां मनाई जा रही हैं। मेले में अश्लील हरकतें हो रही हैं, आखिर समाज किस ओर जा रहा है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मेले का आयोजन किसने किया? उस पर कार्रवाई होनी चाहिए। पुलिस क्या कर रही थी।

Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement