whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: बेटे पर चली तलवार तो ढाल बनीं मां, हमलावर को मारने पत्थर लेकर दौड़ी, वीडियो वायरल

Maharashtra Viral Video : महाराष्ट्र के कोल्हापुर में बेटे पर हमला होता देख मां ने पत्थर से हमलावरों को खदेड़ना शुरू कर दिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और महिला का बेटा अस्पताल में इलाज करवा रहा है।
12:50 PM Aug 19, 2024 IST | Avinash Tiwari
video  बेटे पर चली तलवार तो ढाल बनीं मां  हमलावर को मारने पत्थर लेकर दौड़ी  वीडियो वायरल

Maharashtra Viral Video : कहते हैं मां के लिए अपनी औलाद से बढ़कर कुछ नहीं होता। बच्चों के लिए मां अपनी जान भी दे देती हैं। ऐसा कई बार हो भी चुका है। बेटे की रक्षा करती एक मां का वीडियो सामने आया है। जब बेटे पर कुछ लोगों ने तलवार से हमला कर जान लेने की कोशिश की तो देखिए कैसे मां हमलावरों को खदेड़ने लगीं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

घटना महाराष्ट्र के कोल्हापुर के जयसिंहपुर इलाके की है। यहां मामूली कहासुनी के बाद दो लोगों के बीच विवाद बढ़ गया। किसी तरह मामला शांत हुआ और सब चले गए। हालांकि इसके बाद सुनील रामप्पा लमानी जब अपनी मां के साथ जयसिंहपुर के नंदनी नाका रोड पर मौजूद थे, तभी उन पर बाइक से आए दोनों लोगों ने तलवार से हमला कर दिया। इसके बाद तो सुनील की मां ने मोर्चा संभाल लिया।

तलवार से सुनील पर हमला करने के बाद हमलवार भागने की कोशिश कर रहे थे, तभी सुनील की मां ने पत्थरों से उन पर हमला कर दिया। इधर घायल सुनील भी जमीन पर पड़े पत्थरों से हमलावरों को भगाने की कोशिश करते दिखाई दिए। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें बुजुर्ग मां का ममत्व एक बार फिर दुनिया के सामने दिखाई दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by purvanchal (@purvanchal51)


बताया गया कि कुछ वक्त पहले हुई लड़ाई का बदला लेने के लिए बाइक सवार युवकों ने सुनील पर हमला किया था। गनीमत रही कि तलवार से हुए हमले में उसे गंभीर चोट नहीं आई फिर भी उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। बेटे को बचाने के लिए जिस तरह बुजुर्ग मां ने हमलावरों को भगाने की कोशिश की, उसकी जमकर तारीफ हो रही है।

यह भी पढ़ें : एक डॉक्टर ऐसा भी! 42 सालों से महज 5 रुपये में करता है इलाज, दूर-दूर से पहुंचते हैं मरीज

इस घटना के बाद सुनील रामप्पा लमानी ने जयसिंहपुर पुलिस में विनोद कासु पवार, अरविंद कासु पवार और विनोद बाबू जाधव तीनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सीसीटीवी वीडियो के आधार पर अब पुलिस संदिग्धों की तलाश कर रही है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो