खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

20 हजार में बच्चे को बेचने पहुंच गई मां, बताई वजह तो 'नि:शब्द' हुए लोग

Viral Video : मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का है, यहां एक महिला अपने बच्चे को 20 हजार में बेचने के लिए अस्पताल पहुंच गई लेकिन किसी ने पुलिस को फोन कर दिया और इसके बाद महिला ने हैरान करने वाली वजह बताई।
03:04 PM Aug 05, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Video : उत्तर प्रदेश के बुलदंशहर का एक भावुक करने देना वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला अपने मासूम बच्चे को महज 20 हजार में बेचने की बात कह रही है। बताया जा रहा है कि महिला बच्चे को बेचने के लिए अस्पताल पहुंची थी, लेकिन तभी किसी ने इसकी सूचना डॉक्टर को दे दी और डॉक्टर ने पुलिस बुला ली। इसके बाद महिला ने बच्चे को बेचने के पीछे की जो बताई, वह चौंकाने वाली है।

Advertisement

UP के बुलंदशहर के अनूपशहर इलाके की रहने वाली सुल्ताना अपने बच्चे को बेचने के लिए अस्पताल पहुंच गई। 20 हजार बच्चे की कीमत भी लगा दी गई, लेकिन डॉक्टर को भनक लगते ही पुलिस को सूचना दे दी गई। पुलिस पहुंची और सुल्ताना से बातचीत की तो उसने ऐसी बातें बताई, जिसे सुनकर लोग निशब्द हो गए। सुल्ताना का कहना है कि उसके पति की मौत हो गई है और सभी ने उससे मुंह मोड़ लिया।

सड़क हादसे में हुई थी सुल्ताना के पति की मौत

सुल्ताना ने बताया कि एक सड़क हादसे में पति की मौत हो गई। इसके बाद मायके और ससुराल वालों ने मुंह मोड़ लिया। इसके बाद मेहनत, मजदूरी करके खाना खाने की स्थिति आ गई। सुल्ताना इसके लिए भी तैयार थी लेकिन छोटे बच्चे के कारण वह कहीं भी काम नहीं कर पाती थी। इसके बाद उसने बच्चे को बेचने का मन बना लिया।


वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने सुल्ताना के परिजनों को बुलाकर समझाया और उसे घर वापस भेजा। महिला का वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। एक ने लिखा कि ओफ ये गरीबी! और हद तो उनकी है, जो कहते हैं कि हम गरीबों को जकात देते हैं। एक अन्य ने लिखा कि इस महिला की मदद की जानी चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि जब परिवार के लोग ही मुंह फेर लें तो दुनिया बर्बाद दिखाई देती है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : सेक्स को लेकर क्या बोल गए गुरु अवध ओझा? जनसंख्या बढ़ोत्तरी का बताया कारण, वीडियो हो गया वायरल

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इस तरह के केस बहुत आम हो चुके हैं, पति की मौत के बाद महिलाओं की दुनिया बर्बाद हो जाती है। एक ने लिखा कि ये महिला मजबूरी में ही बच्चे को बेच रही है या इसके पीछे कोई वजह है, इसकी जांच होनी चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि हमारा समाज कहां जा रहा है, सबका सर्वनाश होगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bulandshahar PoliceTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement