खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

चलती ट्रेन से स्टंट करने का खतरनाक अंजाम, अब घर में बैठ पछता रहा है शख्स; वायरल हुआ था खतरनाक वीडियो

Train Accident Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स चलती ट्रेन से स्टंट कर रहा था। स्टंट के बाद इस शख्स के दुर्घटना हो गई, और अब यह बिस्तर पर लेटकर पछता रहा है।
09:38 AM Jul 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Train Accident Viral Video : आजकल रील बनाने और फेमस होने के लिए स्टंट करते कई युवाओं के वीडियो वायरल हो रहे हैं। इनमें से कुछ पर कार्रवाई होती है तो कुछ बच निकलते हैं। हालांकि कुछ को तो जिंदगी भर ना भूल पाने वाला सबक मिलता है। एक ऐसा ही मामला मुंबई से सामने आया है। यहां एक लड़के ने चलती ट्रेन से स्टंट करने की कोशिश की तो शरीर के आधे अंग गायब हो गए और अब वह बिस्तर पर पड़ा पछता रहा है।

Advertisement

मुंबई की लोकल ट्रेन से स्टंट करते एक नौजवान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में ये युवक चलती ट्रेन को पकड़कर अपने पैरों को प्लेटफॉर्म पर रगड़ रहा था। इस वीडियो के बाद उस जब एक और स्टंट कर रहा था तो खुद पर कंट्रोल नहीं रख पाया और उसके साथ बड़ी दुर्घटना हो गई। इस दुर्घटना में इस शख्स का एक पैर और एक हाथ कट गया।

स्टंट कर पछता रहा है शख्स 

अब यह शख्स बिस्तर पर पड़ा हुआ है। एक वीडियो में उसने पुलिसकर्मियों के सामने बताया कि मेरा जो वीडियो वायरल हुआ, वह मार्च महीने में बनाया गया था। अप्रैल महीने में स्टंट करने के दौरान मेरे साथ घटना हुई और मेरा एक पैर, एक हाथ कट गया। शख्स का वीडियो शेयर कर पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वह इस तरह के स्टंट ना करें।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इस तरह के स्टंट करने और उसका अंजाम भुगत चुके लोगों का वीडियो सिनेमा हॉल में दिखाए जाने की जरूरत है, जिससे लोग सबक सीख सकें। एक ने लिखा कि ऐसे लोगों का वीडियो खूब शेयर किया जाना चाहिए, जिससे लोगों को पता चले कि दुर्घटना ना होने तक जो लोग खुद को शेयर समझते हैं, वही एक दिन बिल्ली बन जाते हैं।

Advertisement

यह पढ़ें : चलती ट्रेन से यात्री के गिरने से वीडियो वायरल, मुंबई लोकल ट्रेन में भारी भीड़ के चलते हुआ हादसा

एक सोशल मीडिया यूजर का कहना है कि रील के चक्कर में लोग ना जाने कैसे कैसे स्टंट कर रहे हैं। उन्हें अपनी जान की भी परवाह नहीं है। एक अन्य ने लिखा कि इस तरह के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, पुलिस को कोई कड़ी कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement