whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Viral Video: फर्जी रील बनना पड़ा महंगा! उठाकर ले गई पुलिस, वीडियो हुआ वायरल

Viral Video : हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें दो लड़के एक आदमी को किडनैप करते दिखाई दे रहे हैं।
08:17 PM Oct 24, 2024 IST | News24 हिंदी
viral video  फर्जी रील बनना पड़ा महंगा  उठाकर ले गई पुलिस  वीडियो हुआ वायरल
Viral Video

Viral Video: उत्तरप्रदेश के चार लड़कों को वायरल रील बनाना भारी पड़ गया। मुजफ्फरनगर की इस वीडियो एक्स पर वायरल हो रही है, जिसमें दो लड़के चाट की दुकान से एक आदमी को किडनैप करते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि ये कोई सच्ची घटना नहीं है, बल्कि 4 लड़के रिएक्शन रील बनाने की कोशिश कर रहे थे। इन लड़को को ये एक्सपेरिमेंट भारी पड़ गया और फर्जी किडनैपिंग के लिए उनको गिरफ्तार कर लिया गया है।

Advertisement

पोस्ट को शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में इस बात की जानकारी दी कि पुलिस ने इन चारों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है। आइये इस वायरल वीडियो के बारें में जानते हैं।

एक्स पर वायरल हुआ वीडियो

इस पोस्ट को सचिन गुप्ता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया है। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा- मुजफ्फरनगर, यूपी में 4 लड़के अपहरण की Reel शूट कर रहे थे। पुलिस ने चारों रील पुत्रों को धर दबोचा। नाम हैं गुलशेर, मोनिश, सादिक और समद।

Advertisement

उत्तर प्रदेश में एक अजीब घटना सामने आई जिसमें 4 लड़के दिनदहाड़े अपहरण की कोशिश के कर रहें है , जिसके चलते पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर लिया है। मजे की बात ये है कि गिरफ्तार किए गए चार लोगों में वह व्यक्ति भी शामिल है जिसको किडनैप किया गया था।

Advertisement

बता दें कि ये चारों लड़के सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए सनसनीखेज रील बनाना चाहते हैं, जिसके लिए उन्होंने फेक किडनैपिंग की प्लानिंग की थी।

वीडियो में क्या था खास

ये एक बहुत ही आम वीडियो है, जिसमें मुजफ्फरनगर के खतौली में एक स्ट्रीट फूड वेंडर के पास बाइक पर सवार दो लोग रुकते हैं, और एक चाट खाते व्यक्ति को किडनैप करते हैं। वे तेजी से उस व्यक्ति के चेहरे को कपड़े से ढकते हैं, उसे बेहोश करने का नाटक करते हैं और उसके बाइक पर बिठा कर भागने की कोशिश करते हैं।

हालांकि, आस पास के लोग तुरंत इसपर रिएक्शन देते हुए उनका रास्ता रोक लेते हैं।  बता दें कि कुछ लोग इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाने लगते हैं। वे किडनैपर को घेर लेते हैं ताकि वे घटनास्थल से भाग न सकें। थोड़े देर बाद लड़के कैमरे की तरफ इशारा करके अपने दोस्त को बुलाते है और लोगों को बताते हैं कि यह सिर्फ एक वीडियो है और वह नाटक कर रहे थे।

यह भी पढ़ें - Viral Post: ये क्या? इंटरव्यू के बीच में आया रिजेक्शन मेल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट

जाना पड़ा जेल

लोगों ने बाद में इस वीडियो को मिर्जापुर के थीम सॉन्ग के साथ एडिट करके ऑनलाइन पोस्ट कर दिया और यह वीडियो वायरल हो गया। मगर सोशल मीडिया पर वीडियो देखने के बाद पुलिस ने इसकी जांच की।

पुलिस ने बताया कि आज, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें तीन लड़के खतौली शहर में एक पब्लिक लोकेशन पर एक फर्जी अपहरण का वीडियो बनाते हुए दिखाई दे रहे थे। वीडियो ने स्थानीय लोगों में दहशत पैदा कर दी, और अब पुलिस वीडियो में शामिल लड़कों की पहचान करने में जुटी है। रिपोर्ट बताती है कि बाद में चारों लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

इस पर यूजर ने रिएक्शन दिया। एक यूजर ने लिखा कि अब ये कुछ दिन जेल में ही रील बनाएंगे, वहीं से एडिटिंग और अपलोडिंग का काम होगा।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो