होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Viral Video: TikTok वीडियो बनाने के चक्कर में ट्रेन से टकराया लड़का, वायरल हो रहा वीडियो

Viral Video: एक वीडियो एक्स पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लड़के ट्रेन ट्रैक पर वीडियो बना रहे थे और बाद में एक लड़का तेज आती ट्रेन से टकरा गया।
07:12 PM Oct 28, 2024 IST | News24 हिंदी
Image viral
Advertisement

Viral Video: सोशल मीडिया पर फेम के चक्कर में आजकल लोग कई भी हद पार कर जाते हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में सामने आए एक एक्स वीडियो में दिखाई दे रहा है। इसमें कुछ लड़के टिक टॉक पर वीडियो बनाने के चक्कर में अपनी जांच जोखिम में डाल देते हैं। सोशल मीडिया पर हर रोज लाखों लोग ऑनलाइन कंटेंट शेयर कर रहे हैं, मगर अब इसका क्रेज इतना बढ़ गया है कि लोग अपनी जान की भी परवाह नहीं कर रहे हैं।

Advertisement

एक्स पर एक ऐसा ही टिक टॉक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ लड़के ट्रेन के ट्रैक पर वीडियो बना रहे है, तभी तेजी गति से आती एक ट्रेन ने उनमें से एक लड़के को टक्कर मार दी। आइये इसके बारे में जानते हैं।

 ट्रेन की चपेट में आया लड़का

एक्स पर सामने आई इस वीडियो में एक लड़का को तेज रफ़्तार से आती ट्रेन की चपेट में दिखाई दे रहा है। बता दें कि यह फुटेज बांग्लादेश के रंगपुर में शिंगिमारी रेलवे ब्रिज पर शूट किया गया था। हालांकि इस वीडियो की डेट सामने नहीं आई है, लेकिन एक्स पर इसे 27 अक्टूबर को पोस्ट किया गया है।

इस वीडियो को घर का कलेश नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है, वीडियो को  'While Making Tiktok Videos A Train Hits the guy in Bangladesh'  कैप्शन के साथ शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 19 लाख  व्यूज हैं। यहां हम वीडियो शेयर कर रहे हैं।

Advertisement

 

वीडियो में क्या है?

इस वीडियो में आपको कुछ लड़के ट्रेन के ट्रैक पर वीडियो बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फुटेज में लड़के तेज रफ्तार से आती ट्रेन के पास TikTok वीडियो बनाने की कोशिश करते हैं, लेकिन कुछ ही समय में पूरा मंजर डरावना हो जाता है। वीडियो बनाते इन लड़कों के ग्रुप के एक लड़के को ट्रेन से जोरदार टक्कर लग जाती है, क्योंकि वह ट्रेन की पटरी के बहुत पास खड़ा रहता है।

आएं कई कमेंट

इस वीडियो को देखकर एक बार के लिए किसी का भी दिल दहल जाएगा। यूजर्स ने भी कुछ ऐसी ही प्रतिक्रिया दी है। वीडियो में कमेंट करते हुए लोगों ने इस घटना को बहुत भयानक बताया है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि यह वीडियो एक चेतावनी है, जो बताता है कि   वीडियो बनाते समय सावधान और जिम्मेदार रहना चाहिए। एक यूजर ने लिखा कि कृपया ऐसी गलतियां न करें, सुरक्षित रहें।

 

इस पोस्ट में एक अपडेट भी शेयर किया गया है, जिसमें उस लड़के की हालत को लेकर अपडेट दिया गया है और बताया गया है कि वह अब ठीक है।

यह भी पढ़ें - Viral Video: हवा में उड़ रहीं गाड़ियां!  गुरुग्राम की इस रोड का वायरल हो रहा वीडियो

Open in App
Advertisement
Tags :
BangladeshtiktokTrendingViral Video
Advertisement
Advertisement