होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कटा हाथ दिखाकर मांग रहा था भीख, शख्स ने पल भर में खोल दी पोल; देखिए वीडियो

Beggar's video goes viral : कटा हाथ दिखाकर एक लड़का भीख मांग रहा था, एक बाइक सवार के पास जब वह भीख मांगने पहुंचा तो कुछ ही सेकंड में उसकी पोल खुल गई। वह शर्माता हुआ वहां से भागने लगा। पढ़िए आखिर कैसे पकड़ी गई चोरी और कैसे खुली पोल!
05:59 PM Mar 03, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Beggar Funny Video Viral : भीख मांगने के लिए कुछ लोग तरह तरह के हथकंडे अपनाते हैं। कुछ लोग झूठ बोलते हैं तो कुछ जानबुझकर अपने शरीर को नुकसान पहुंचाते है ताकि दया कर लोग उन्हें पैसे दे दें। इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें झूठ बोलकर भीख मांगता लड़का दिखाई दे रहा है। हालांकि कुछ ही देर में उसकी पोल खुल गई।

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का एक बाइक सवार से भीख मांग रहा है। भीख मांग रहे लड़का का हाथ नहीं दिखाई दे रहा है। वह वही दिखाकर पैसा मांग रहा है। बाइक सवार को इस शख्स पर शक हुआ और उसने इस लड़के की सच्चाई सामने ला दी।

ऐसे खुली पोल

दरअसल भीख मांग रहे लड़के ने अपना हाथ कपड़ों में छुपा रखा था, इसीलिए देखने में ऐसा लग रहा है कि उसका हाथ कटा हुआ है या उसके पास हाथ ही नहीं है। दया कर लोग इसे पैसे दे रहे थे लेकिन बाइक वाले लड़के ने इसकी चालाकी को पकड़ लिया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

देखिए वीडियो


वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं
एक ने लिखा कि देना है तो दो उसे पैसे, ऐसा करके कुछ मिलने वाला नहीं है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इन लोगों का एक गिरोह चलता है जो इसी तरह पैसे मांगते हैं। एक ने लिखा कि ये तो कुछ नहीं है, कुछ लोग अपने हाथ और पैर में जख्म बनाकर पैसे मांगते हैं।

Advertisement

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि आखिर किस तरह लोग बेवकूफ बनाते हैं और पैसे ऐंठने का काम करते हैं। एक ने लिखा कि लड़का दिखने में एक दम स्वस्थ है, इसके बाद भी क्यों अपाहिज बनकर पैसा मांग रहा है। ऐसे लोगों को एक बार चेतावनी देकर सुधरने का मौका देना चाहिए।

यह भी पढ़ें : भीड़ में खड़ी बच्ची दिखा रही थी पेंटिंग, पड़ी PM मोदी की नजर तो कमांडों को किया इशारा

बता दें कि वीडियो @bestwildclips नाम के X अकाउंट से शेयर किया गया है, इस वीडियो को 1 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement