whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

इस महिला की बहादुरी का तोड़ नहीं; 10 सेकेंड में पकड़ा टीवी के पीछे छिपा सांप, वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

Viral Video: इस वीडियो में दिखाई दे रही महिला एक स्नेक कैचर है। जिसने कुछ ही सेकेंड में उसने टीवी के पीछे छुपे सांप को ढूंढकर पकड़ लिया। इतना ही नहीं, सांप को कैसे पकड़ें? इस वीडियो में उन्होंने कुछ आसान टिप्स भी दिए हैं। तो आइए जानते हैं महिला ने क्या कहा...
02:54 PM Jul 29, 2024 IST | News24 हिंदी
इस महिला की बहादुरी का तोड़ नहीं  10 सेकेंड में पकड़ा टीवी के पीछे छिपा सांप  वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

Snake Viral Video: सांप दिखते ही लोग डर से कांपने लगते हैं। कुछ लोग तो जहां साप होता है, वहां से भाग ही जाते हैं। क्योंकि लोगों के मन में यह डर काफी गहराई तक बैठा हुआ है कि सांप के एक बार काटने से भी आपकी जान जा सकती है। बेशक यह सच है लेकिन सांपों की भी कई प्रजातियां होती हैं और हर सांप इतना खतरनाक नहीं होता। बहरहाल, लेकिन इस चीज को समझाते हुए ही एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है।

पहले तो ऐसा लग रहा है कि ये महिला कंप्यूटर का केबल ठीक करने की कोशिश कर रही है। लेकिन वह तार की जगह एक सांप को बाहर निकाल देती है। इस रोमांचक वीडियो को देखकर आप भी दंग रह जाएंगे।

यह भी पढ़े: क्या अनंत अंबानी की Caretaker को मिलती थी 2.5 लाख रुपए सैलरी, इंटरव्यू में खुद किया खुलासा

महिला ने कैसे पकड़ा सांप?

इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @moronhumor से शेयर किया गया है। डेढ़ मिनट के इस वीडियो में आप एक सांप को कंप्यूटर स्क्रीन के पीछे किताबों के नीचे छिपा हुआ देख सकते हैं। तभी एक महिला आती है और उसने चंद सेकेंड में सांप को पकड़ लिया और बैग में बंद कर लिया।

खैर, वह लोगों से बातचीत करके यह काम आसानी से कर रही थी। साथ ही सांप दिखने पर क्या सावधानियां बरतनी चाहिए। साथ ही वह बताती है कि साँपों को मित्र कहने से पहले क्या करें? उन्होंने इस वीडियो में इस बारे में रिलाएबल इनफार्मेशन दी है।

यह है वो Viral Video :

क्या थे लोगों के रिएक्शंस ?

इस वीडियो को अब तक 30 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कई लोगों ने इस पर तरह-तरह की मजेदार रिएक्शंस भी दिए हैं। कुछ लोग कहते हैं, यह महिला पुरुषों से ज्यादा बहादुर निकली क्योंकि आमतौर पर महिलाएं सांपो और कॉकरोचों से बहुत डरती हैं।

यह भी पढ़े:Viral Video: वन विभाग को “तेंदुए” की खुली चुनौती, ‘हिम्मत है तो पकड़ लो’, वीडियो देखकर नहीं रुकेगी हंसी

लेकिन ये महिला सीधे तौर पर सांप को पकड़ रही है। इसलिए ज्यादातर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वैसे भी, आपने इस वीडियो के बारे में क्या सोचा? आप भी दीजिए अपने मजेदार कमेंट्स।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो