whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Viral Video: हवा में उड़ रहीं गाड़ियां!  गुरुग्राम की इस रोड का वायरल हो रहा वीडियो

Viral Video: गुरुग्राम गोल्फ कोर्स रोड का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें गाड़िया हवा में कुछ ऊपर उड़ जा रही हैं। आइये इसके कारण के बारे में जानते हैं।
06:49 PM Oct 28, 2024 IST | News24 हिंदी
viral video  हवा में उड़ रहीं गाड़ियां   गुरुग्राम की इस रोड का वायरल हो रहा वीडियो
viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया एक्स पर एक रोड का वीडियो सामने आई है, जिसमें एक ब्रेकर के चलते गाड़ियां हवा में उड़ती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में एक कार और एक ट्रक को हवा में कुछ ऊपर उड़ते हुए देखा गया है। इस वीडियो पर 3 लाख से ज्यादा व्यूज हैं। ये वायरल वीडियो 27 सेकंड का है। पोस्ट को फाइल करने वाले व्यक्ति ने बताया कि ये वीडियो इनको एक ग्रुप में मिला है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Advertisement

वीडियो में क्या है खास?

जैसा कि हम बता चुके हैं कि एक 27 सेकंड का वीडियो है, जिस पर 337200 व्यूज और 2,654 लाइक हैं। बता दें कि इस वीडियो को Bunny Punia के अकाउंट से पोस्ट किया गया है, जिसके कुल 10.2K फॉलोअर्स हैं।  वीडियो की बात करें तो इसमें कोई एक्स्ट्रा साउंड नहीं है। यहां आप वीडियो देख सकते हैं।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें -दीवाली पर ‘क्लीनिंग’ के नाम पर निकाला ‘दिवाला’, मालकिन के साढ़े 4 लाख के गहने लूटे

रोड ब्रेकर से परेशानी

वीडियो में आपको पहले एक बड़ी व्हाइट कार दिखाई देती है, जो रोड ब्रेकर के कारण काफी ऊंचाई तक उड़ गई थी। इसके बाद वीडियो में एक ट्रक दिखाई दे रहा है, जो भारी होने के बाद भी काफी ऊंचाई पर जाता दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को एक खास कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया है, जिसमें लिखा गया, 'आउच! ऐसा लगता है कि गुरुग्राम में गोल्फ कोर्स रोड पर एक बिना सिंपल स्पीड ब्रेकर पर यह हुआ है! मुझे यह मेरे एक ग्रुप में मिला। क्या गुड़गांव से कोई इसकी पुष्टि कर सकता है।'

किए गए कई मजेदार कमेंट

इस वीडियो में कई मजेदार कमेंट किया है। एक यूजर ने कहा,' मजे के लिए इसे फिल्माने वाले आदमी को शाउट आउट। वहीं एक दूसरे यूजर ने नितिन गडकरी और NHAI ऑफिशियल को टैग करते हुए लिखा ये वाकई विश्वस्तरीय सड़कें बना रहा है! एक यूजर ने बताया कि यह वीडियो सेंट्रम प्लाजा बिल्डिंग के पास की है, जिसे उन्होंने अपने ऑफिस से आते हुए देखा।

यह भी पढ़ें - Viral: फेन ने ‘उड़ते हुए’ देखा दिलजीत दोसांझ का कॉन्सर्ट, वायरल हो रहा वीडियो

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो