whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कर्मचारी हैं या गुंडे? ट्रेन स्टाफ ने यात्री को प्लेटफॉर्म पर बेल्ट से पीटा, गुंडागर्दी का वीडियो वायरल

Indian Railway Video Viral : वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रेन का स्टाफ प्लेटफॉर्म पर खड़े एक शख्स को पीट रहा है। किसी ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर सवाल उठा रहे हैं।
01:00 PM May 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
कर्मचारी हैं या गुंडे  ट्रेन स्टाफ ने यात्री को प्लेटफॉर्म पर बेल्ट से पीटा  गुंडागर्दी का वीडियो वायरल

Indian Railway Video Viral : ट्रेन में अक्सर सामान बेचने वालों, रेल स्टाफ और यात्रियों के बीच बहस हो जाती है लेकिन शायद ही कभी रेलवे के स्टाफ ट्रेन से उतरकर किसी यात्री को बुरी तरह पीटते दिखाई दिए हों। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें ट्रेन के स्टाफ प्लेटफॉर्म पर एक शख्स को पीटते दिखाई दे रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स प्लेटफॉर्म पर खड़ा है। इसी दौरान ट्रेन स्टाफ के कई लोग ट्रेन से उतरे और शख्स पर टूट पड़े। वीडियो में देखा जा सकता है कि चार से पांच ट्रेन स्टाफ ने मिलकर शख्स को थप्पड़, बेल्ट से पीटा।

पिटाई के बाद ट्रेन स्टाफ चलती ट्रेन में चढ़ गया और प्लेटफॉर्म पर बैठे शख्स को धमकी भी दे गया। किसी यात्री ने ट्रेन स्टाफ की गुंडागर्दी का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर लोग सरकार और रेल मंत्रालय पर तंज कस रहे हैं।

सोशल मीडिया पर भड़के लोग

एक ने लिखा कि इन कर्मचारियों के खिलाफ तुरंत जीआरपी को कार्रवाई करनी चाहिए और इन्हें नौकरी से निकाल देना चाहिए। एक ने लिखा कि देश को इसी तरफ धकेला जा रहा है, जब जिसकी मर्जी आती है, पीटकर निकल जाता है। एक ने लिखा कि ये सारे प्राइवेट वर्कर हैं, इनको नौकरी से निकालकर भी कुछ नहीं कर सकते। इनके खिलाफ FIR होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : विदाई के वक्त कुत्ते से लिपटकर रोने लगी दुल्हन, 2 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा ये वीडियो

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि मामला इंदौर से हावड़ा जाने वाले क्षिप्रा एक्सप्रेस का है। शख्स ने टिकट बुक करने की कोशिश की थी लेकिन टिकट नहीं मिला तो वह एक कोच में चढ़ गया था, इसके बाद स्टाफ के साथ कहासुनी हुई और फिर सभी स्टाफ ने मिलकर शख्स की पिटाई कर दी।

हालांकि हम इस वीडियो और उसके दावे की पुष्टि नहीं कर रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो