whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अजगर से इस कदर लिपटा सांप, देखने वाले गए कांप, अनोखी लड़ाई का वीडियो वायरल

Snake Fight Viral Video : वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कोबरा सांप और अजगर के बीच लड़ाई हो रही है। 12 सेकंड के इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं।
07:06 PM Apr 30, 2024 IST | Avinash Tiwari
अजगर से इस कदर लिपटा सांप  देखने वाले गए कांप  अनोखी लड़ाई का वीडियो वायरल

Snake Fight Viral Video : सांपों का नाम सुनते कई लोगों के शरीर में कंपकंपी आ जाती है। ऐसे में किसी इंसान के सामने जहरीला सांप आ जाए तो डर से दिमाग काम करना ही बंद कर देता है। दुनिया के सबसे जहरीले सापों में से एक है किंग कोबरा, और खतरनाक सांप है अजगर। क्या आपने इन दोनों की लड़ाई कभी देखी है? इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कोबरा और अजगर की लड़ाई का वीडियो वायरल

कोबरा सांप बेहद जहरीला होता है। उसका एक बूंद जहर कई लोगों की जान ले सकता है। वहीं अजगर को बेहद ताकतवर सांप माना जाता है, इस सांप की पकड़ से छूटना आसान नहीं होता है। वायरल वीडियो में इन दोनों सांपों के बीच लड़ाई दिखाई दे रही है।

वीडियो में अजगर, आज किंग कोबरा को जकड़ा हुआ दिखाई दे रहा है। कोबरा भी अजगर को काटने की कोशिश कर रहा है लेकिन अजगर पर इसका कोई असर नहीं हो रहा है। इस लड़ाई में किसकी जीत हुई, ये तो पता नहीं लेकिन 12 सेकंड का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।


इस वीडियो को @AMAZlNGNATURE नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इसको 6 लाख से अधिक लोगों ने देखा है, हजारों लोगों ने लाइक किया है। बताया जा रहा है कि वीडियो इंडोनेशिया का है। इस वायरल वीडियो पर लोगों के खूब कमेंट्स आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : कार में घुसा बैठा था खतरनाक सांप, निकालने में छूट गए पसीने; वायरल हो रहा है ये वीडियो

वायरल वीडियो पर आए कुछ चुनिंदा कमेंट्स

एक ने कमेंट्स में लिखा कि ये लड़ाई धरती के सबसे बड़े विषैले सांप किंग कोबरा और धरती के सबसे लंबे गैर-जहरीले सांप पायथन के बीच हो रही है। दूसरे ने लिखा कि इंसानों के लिए यह एक अद्भुत नजारा है, ऐसा आमतौर पर देखने को ही नहीं मिलता। एक अन्य ने लिखा कि मुझे लगता है कि लड़ाई में दोनों की मौत हो जाएगी, क्योंकि कोबरा का जहर अजगर पर असर करेगा लेकिन अजगर की पकड़ से कोबला निकल भी नहीं पाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो