होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Viral Video : गंजे पति के सिर पर किया कुछ ऐसा कि दंग रह गए लोग, इंटरनेट पर वायरल हो रही वीडियो

Viral Video: हाल ही में एक वीडियो सामने आई है, जिसमें एक औरत अपने पति के गंजे सिर पर रोटी बनाती दिखाई दी है। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
09:23 PM Oct 23, 2024 IST | News24 हिंदी
Viral Video
Advertisement

Viral Video: अतरंगी वीडियो की लिस्ट में एक और नई वीडियो शामिल हो गई है, जो एक्स पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में एक महिला अपने पति के गंजेपन का पूरा फायदा उठा रही है। महिला रोटी को बेलने के लिए अपने पति के सपाट सिर का इस्तेमाल करती नजर आई है। इस वीडियो को 74000 से ज्यादा बार देखा गया है। बता दें कि वीडियो पर एक अरबी सॉन्ग लगाया गया है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर हमको अक्सर ऐसी अतरंगी वीडियो अक्सर दिखाई दे जाती है, जो लोगों को हंसा-हंसा कर लोट पोट कर देती है। इस पोस्ट को उद्योगपति  हर्ष गोयनका ने शेयर किया है। आइये इस वायरल वीडियो के बारे में जानते हैं।

क्यों वायरल हो रहा वीडियो?

इस वीडियो को एक्स पर पोस्ट किया गया है, जिसमें महिला अपने पति के गंजेपन का पूरा इस्तेमाल कर रही है। महिला अपने पति के सपाट सर को चकले की तरह इस्तेमाल कर रही है और इस पर आटा लगाकर रोटियां बेलती नजर आ रही है।

वहीं दूसरी तरफ उसका पति बिना किसी रिएक्शन के उन रोटियों को तवे पर पका रहा है। इस वीडियो में कई अरबी गाना लगाया गया। इस वीडियो पर 74900 व्यूज है और इसे  575 लोगों द्वारा लाइक किया गया है।

Advertisement

 

यह भी पढ़ें - ‘मौत के अलावा कोई बहाना नहीं चलेगा…’, कर्मचारी का हो गया रोड एक्सीडेंट, बॉस का मैसेज देख भड़क गए लोग

यह भी पढ़ें - पहले द‍िया 25% बोनस, फ‍िर नौकरी से न‍िकाला, कंपनी के VP ने सोशल मीड‍िया पर न‍िकाली भड़ास

यूजर्स हुए हैरान

इस पोस्ट को हर्ष गोयनका के ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया गया है। इस पोस्ट को उन्होंने, Your dinner is getting ready ! कैप्शन के साथ पोस्ट किया है।

बता दें कि हर्षवर्धन गोयनका आरपीजी एंटरप्राइजेज के मुंबई हेड क्वार्टर के चेयरमैन हैं, जिसको इकोनॉमी सेक्टर की पंद्रह प्रमुख कंपनियों में शामिल किया गया हैं। इनका कारोबार 4.7 बिलियन अमेरिकी डॉलर से अधिक का है।

Open in App
Advertisement
Tags :
ViralViral post
Advertisement
Advertisement