whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रील के चक्कर में कार से ऐसा कारनामा, 9 करोड़ लोगों ने देख लिया वीडियो

Instagram Viral Reels : वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर चलती कार से एक शख्स को टेप बांधकर लटकाया गया है। वीडियो देखिए और बताइए कि क्या ऐसे स्टंट मौत को दावत नहीं देते?
06:57 PM Apr 22, 2024 IST | Avinash Tiwari
रील के चक्कर में कार से ऐसा कारनामा  9 करोड़ लोगों ने देख लिया वीडियो

Instagram Viral Reels : रील बनाकर सोशल मीडिया पर प्रसिद्ध होने की चाहत लोगों को जान जोखिम डालने के लिए प्रेरित कर रही है। ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जिसमें लोग रील बनाने के लिए अपनी और अन्य लोगों की जान दांव पर लगा चुके हैं। अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यह कहा जा सकता है कि 'ये स्टंट नहीं बल्कि मौत को दावत है।'

कार से किया स्टंट, वीडियो वायरल

इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दो शख्स एक लग्जरी कार में सवार हैं और एक शख्स बाहर की ओर लटका हुआ है। शख्स को टेप से बांधकर लटकाया गया है। कार सड़क पर चल रही है और तीनों एन्जॉय कर रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि तीनों जिस तरह का वीडियो बनाने चाहते थे, कामयाब हो गए।

वीडियो देखने से साफ पता चल रहा है कि इन लोगों ने रील बनाने के लिए ही इस तरह के स्टंट को किया है। हालांकि स्टंट में उपयोग की गई कार का नंबर प्लेट दिखाई नहीं दे रहा है और ना ही वीडियो पर कमेंट्स सेक्शन को ऑन रखा गया है।

9 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा है वीडियो

इस वीडियो को सुमित दुबे नाम के शख्स ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसने खुद को प्रयागराज का रहने वाला बताया है। इस वीडियो को 93 मिलियन (9 करोड़) से अधिक लोगों ने देखा है, जबकि 20 लाख से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है।

यह भी पढ़ें : IPL में हारा सट्टा तो रच डाली खुद के अपहरण की साजिश, पिता-बहनोई से मांगी फिरौती; कैसे खुली पोल

इससे पहले बेंगलुरु का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक बच्चे को स्कूटी पर खड़े होकर यात्रा करते दिखाया गया था। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर बच्चे के माता-पिता की जमकर क्लास लगाई थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो