whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'हरे राम' गाती महिला से चिपके बंदर का वीडियो वायरल, देखकर हैरान रह गए लोग

Monkey Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो में एक बंदर की हरकतों को देखकर लोग हैरान हैं। महिला के गले लगे बंदर को देखकर हर कोई ' हरे राम, हरे कृष्ण' कह रहा है।
01:31 PM Oct 06, 2024 IST | Avinash Tiwari
 हरे राम  गाती महिला से चिपके बंदर का वीडियो वायरल  देखकर हैरान रह गए लोग

Monkey Viral Video : दुनिया में एक से बढ़कर एक चमत्कार होते रहते हैं। कुछ तो ऐसे होते हैं जिन्हें सुनकर या देखकर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। धर्म से जुड़े मामले तो और चमत्कारिक होते हैं। इस वक्त एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक बंदर महिला से जब पहली बार मिला तो गले लग गया। महिला भजन गाती रही और बंदर महिला से चिपका रहा।

Advertisement

वीडियो शेयर कर दावा किया गया है कि मामला बद्रीनाथ का है। यहां केरल का एक परिवार घूमने और दर्शन के लिए आया था। एक बंदर परिवार के साथ चलने लगा, जब परिवार के लोग खाना खाने के लिए एक होटल में पहुंचे तो बंदर भी वहां पहुंच गया। बंदर एक महिला के पास जाकर बैठ गया तो महिला भजन गाने लगी।

महिला के साथ मौजूद अन्य लोग भी भजन गाने लगे। जब महिला ने 'हरे रामा हरे रामा, रामा रामा हरे' गाना शुरू किया तो बंदर महिला के गले लगे गया। कभी वह हैरान होकर महिला को देखता तो कभी वह गले लग जाता। कभी वह शरीर को अजीब तरह हिलाने लगता तो कभी एकदम शांत होकर बैठ जाता।

Advertisement


अब यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि वाह, यह वही भारत है जिसे हम जानते हैं, जहां हर कोई दिव्य ऊर्जा से प्रभावित है। एक अन्य ने लिखा कि बहुत अच्छा परिवार है। हो सकता है कि बंदर भी कुछ खाने के लिए पीछे-पीछे आया हो। एक ने लिखा कि ये उन वीडियो में से एक है, जिन्हें मैंने आज तक सबसे बेस्ट मानता आ रहा हूं।

यह भी पढ़ें : Air India पर क्यों भड़की टीम इंडिया की स्टार प्लेयर?

Advertisement

एक ने लिखा कि प्रकृति के साथ सामंजस्य की शक्ति और अन्य जीवित प्राणियों के प्रति सम्मान, यही तो है हमारी संस्कृति। एक ने लिखा कि मुझे लगता है कि जानवरों को इंसानों से कुछ तो कनेक्शन है। हो सकता है कि पिछले जन्म का ही कनेक्शन हो। एक ने लिखा कि हैरानी हो रही है कि बंदर इतने करीब जाते ही हमला कर देते हैं और ये चिपक रहा है. वाकई ये अचंभित कर देने वाला है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो