होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

चलती ट्रेन में खतरनाक स्टंट करते बुजुर्ग का वीडियो वायरल, लोग बोले- जवानी में कितना हुड़दंग किया होगा?

Stunt Video Viral : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग इंसान चलती ट्रेन में स्टंट कर रहा है! वीडियो पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।
11:25 AM Oct 13, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Stunt Video Viral : जानलेवा स्टंट कर वीडियो बनाने और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर लाइक्स/फॉलोअर्स बटोरने के चक्कर में कई युवकों की जान जा चुकी हैं। मुंबई में आजम शेख नाम का एक लड़का चलती लोकल ट्रेन से स्टंट के वीडियो रिकॉर्ड करता था। एक दिन दुर्घटना में उसका एक हाथ चला गया। अब पुलिस उसके वीडियो को दिखाकर लोगों को स्टंट ना करने के लिए आगाह करती है लेकिन अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कोई नौजवान युवक नहीं बल्कि एक बुजुर्ग चलती ट्रेन में स्टंट कर रहा है।

Advertisement

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक बुजुर्ग ट्रेन के गेट पर खड़ा हुआ है। ट्रेन अपनी स्पीड से चल रही है लेकिन इसी बीच बुजुर्ग ट्रेन के दरवाजे पर स्टंट करना शुरू कर देता है। वीडियो में बुजुर्ग व्यक्ति कभी चलती ट्रेन के हैंडल को पकड़कर स्टंट करता है तो कभी वह ट्रेन से नीचे की ओर लटक जाता है। शख्स जानलेवा स्टंट कर रहा था, इसी दौरान किसी ने उसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया।

55 लाख लोगों ने देखा वीडियो

बुजुर्ग के स्टंट का वीडियो देखकर हर कोई हैरानी जता रहा है। लोग इस बात को लेकर हैरानी जता रहे हैं कि इस तरह के स्टंट तो युवा करते हैं लेकिन ये बुजुर्ग इस तरह के जानलेवा स्टंट क्यों कर रहा है! वीडियो शेयर कर लिखा गया है कि इनका अभी ये हाल है तो जवानी में कितना हुड़दंग करते होंगे। वीडियो को 55 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

Advertisement

वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

एक ने लिखा कि लोग कहते हैं बड़े बूढ़ों के पास बैठों, उनसे सीखो। मुझे तो ऐसे ही बड़े बुजुर्ग चाहिए भाई! एक अन्य ने लिखा कि ऐसा लगता है 6 महीने की पेंशन एक साथ आई है चाचा के अकाउंट में। एक अन्य ने लिखा कि जब मरने का डर खत्म हो जाता है तब लोग ऐसे ही जिन्दगी जीते हैं। एक ने लिखा कि इनके जीवन के दिन अब पूरे हो चुके हैं, शायद इसलिए यह यमराज जी के पास जाने की भरसक कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : स्पा नहीं स्कूल है मैडम! क्लासरूम में लेटकर मसाज करवा रही टीचर का वीडियो वायरल

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि नए नए बाजार में उतरे खिलाड़ियों को सतर्क हो जाना चाहिए, अब पुराने लोग मैदान में उतर चुके हैं। एक अन्य ने लिखा कि ये वीडियो देखकर ही मुझे डर लग रहा है और चाचा तो धमाका किए जा रहे हैं। कोई तो इनको रोक लो। एक अन्य ने लिखा कि यमराज जी छुट्टी पर हों तो कुछ भी कर सकता है इंसान।

Open in App
Advertisement
Tags :
Stunt Video ViralTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement