whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Viral Video:  बुजुर्ग ने Mia Khalifa के लिए रखा करवाचौथ का व्रत, यूजर्स बोले- 'This is Creepy'

Viral Video: सोशल मीडिया एक्स पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति मिया खलीफा के लिए करवाचौथ का व्रत रखा है।
09:55 PM Oct 21, 2024 IST | News24 हिंदी
viral video   बुजुर्ग ने mia khalifa के लिए रखा करवाचौथ का व्रत  यूजर्स बोले   this is creepy
KARWA CHAUTH VIRAL

Viral Video: कल यानी 20 अक्टूबर को करवाचौथ मनाया गया, जहां लोगों ने इस त्योहार की बहुत से खूबसुरत तस्वीरें ऑनलाइन शेयर की  हैं। इसी बीच सोशल मीडया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति करवाचौथ की पूजा करते दिखाई दे रहा है।

Advertisement

सोशल मीडिया तेजी से वारयल हो रहे इस पोस्ट ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस पोस्ट में एक बुजुर्ग आदमी मिया खलीफा के लिए व्रत रखते हुए नजर आ रहा है। वायरल वीडियो में बुजुर्ग व्यक्ति ने मिया खलीफा के लिए करवा चौथ की पूजा की। इस वीडियो पर यूजर्स अलग-अलग रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं।  कुछ लोगों के लिए ये एक फनी पोस्ट है, वहीं कुछ लोग इसे डरावना भी बता रहे हैं।

जैसा कि हम जानते हैं कि भारत में शादीशुदा महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवाचौथ का व्रत रखती हैं। आइये इस वायरल वीडियो के बारे में जानते हैं।

Advertisement

करवा चौथ का वायरल वीडियो

हाल ही में एक्स पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति मिया खलीफा के लिए करवा चौथ की पूजा करता नजर आ रहा है। इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हजारों लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। इस पोस्ट पर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है।

Advertisement

इस वीडियो में बुजुर्ग व्यक्ति को पारंपरिक थाली और छलनी के साथ पूजा करते देखा जा सकता है, जो दीवार पर लगी मिया खलीफा की तस्वीर को देख रहा है। जहां कुछ यूजर्स ने इसे हंसी में उड़ा दिया है, वहीं कुछ ने इसे गुमराह करने वाला पोस्ट बताया है। यहां आप इस पोस्ट को देख सकते हैं।

यूजर ने दिया रिएक्शन

इस वायरल वीडियो पर लोगों ने अलग-अलग रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, दुर्भाग्य से, ऐसे खूबसूरत उत्सवों को केवल ध्यान और विचारों की इच्छा से प्रेरित होकर भोग-विलास में बदल दिया गया है। एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया है कि बुजुर्ग व्यक्ति की हरकतें केवल उसके पोते-पोतियों के प्रभाव से प्रेरित थीं, उनके पोते-पोतियों ने उन्हें कुछ लाइक और फॉलोअर्स के लिए ऐसा करने के लिए मजबूर किया।

इसके अलावा कुछ यूजर ने इसे मजेदार वीडियो बताया है। एक यूजर ने कमेंट किया कि इसने मुझे बहुत हंसाया, हाहाहा मजेदार। वैसे कुछ यूजर इससे नाराज नजर आए हैं , एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "दिस इज क्रिपी। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब खलीफा के नाम पर कोई पोस्ट चर्चा में आई है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो