whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

छी! कैमरे के सामने मक्‍खी ही चबा गई न्‍यूज एंकर, Viral Video आप भी पकड़ लेंगे माथा

News Anchor Viral Video : पहले मक्खी न्यूज एंकर की आंख की पलक पर बैठी, इसके बाद वह उड़कर सीधे मुंह में घुस गई। हालांकि एंकर ने ऐसे रिएक्ट किया, जैसे कुछ हुआ ही न हो। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।
11:12 AM May 31, 2024 IST | Avinash Tiwari
छी  कैमरे के सामने मक्‍खी ही चबा गई न्‍यूज एंकर  viral video आप भी पकड़ लेंगे माथा

News Anchor Viral Video : न्यूज पढ़ते वक्त न्यूज एंकर को कई तरह की बातों का ध्यान रखना पड़ता है। सबसे बड़ी चीज होती है कि इस दौरान कोई रुकावट नहीं आनी चाहिए। ऐसे कई मामले आ चुके हैं, जब न्यूज पढ़ते वक्त लाइव टीवी पर एंकर्स ने मुसीबतों का सामना किया लेकिन इस वक्त एक महिला एंकर का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस एंकर को न्यूज पढ़ते वक्त एक मक्खी खूब परेशान कर रही थी। इसके बाद एंकर ने मक्खी को खा लिया।

वायरल वीडियो में बोस्टन 25 न्यूज की एंकर वैनेसा वेल्च को लाइव न्यूज पढ़ते देखा जा सकता है। इस दौरान उनकी आंख के पास एक मक्खी पहुंच गई। मक्खी पहले एंकर की आंखों पर बैठी रही और जिससे एंकर ने भगाने का भी प्रयास नहींकिया। इसके कुछ ही देर बाद मक्खी आंखों से उड़ी और सीधे एंकर की मुंह में घुस गई।

मक्खी आंखों की पलकों से उड़ने के बाद सीधे एंकर के मुंह में चली गई। इसके बावजूद एंकर ने तो एंकरिंग को रोका और ना किसी तरह की रुकावट होने दी। उन्होंने मक्खी को निगल लिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये तो काफी प्रोफेशन हैं,मक्खी मुंह में घुस गई लेकिन किसी तरह का कोई रिएक्शन या नहीं दिख रहा हैं। हर कोई शायद ऐसा नहीं कर पाएगा। एक अन्य ने लिखा कि मक्खियों को पास आते देखा कई लोग हाथ चला देते हैं, इस एंकर ने आंखों पर बैठने के बाद भी रिएक्ट नहीं किया बल्कि उसे निगल गई।

यह भी  पढ़ें : इंस्पेक्टर बन युवतियों का यौन शोषण करता था असलम, नाबालिग से शादी के दिन खुल गई पोल

एक ने लिखा कि आजकल कंपनी ऐसे ही ईमानदार लोगों की तलाश करती हैं जो जान पर खेलकर भी कंपनी के लिए काम करें और बेस्ट दें। एक अन्य ने लिखा कि इस वीडियो में महिला एंकर की अपने काम के प्रति समर्पण और ईमानदारी दिखाई दे रही है। एक अन्य ने लिखा कि महिला ने जिस तरह से स्थिति को कंट्रोल किया है, वह तारीफ के काबिल है लेकिन सवार उठता है कि उसने मक्खी निगलकर अपनी जान जोखिम में क्यों डाली, जब कंपनी खुद इस बात की परवाह नहीं कर रही है कि मक्खी वहां क्यों भटक रही हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो