होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Viral Video: न कोई डांस, न कोई अदाएं; ऐसा क्या किया कि चंद घंटों में मिले करोड़ों व्यूज

Viral Video: सोशल मीडिया पर महिला ने गाने पर भागकर वीडियो बनाया, जिसे इंस्टाग्राम पर 3 करोड़ व्यूज मिले हैं।
07:30 PM Oct 22, 2024 IST | News24 हिंदी
Viral video
Advertisement

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिए अतरंगी वीडियो शेयर किए जाते हैं, जिसे देखकर हम अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। ये वीडियो हमारे मूड को लाइट कर देते हैं। ऐसी ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है, जिसमें एक महिला तू रूठा तो.... सॉन्ग पर भागती नजर आई है। इस वीडियो ने 30 मिलियन लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस वीडियो में न उसने कोई फैंसी मेकअप किया है, न तो ड्रांस किया है और न ही तो कोई अदाएं दिखाई है।

Advertisement

इस वायरल वीडियो पर लोगों ने बड़े मजेदार कमेंट भी किए हैं। ये वीडियो khushivideos1m अकाउंट से पोस्ट किया गया है।  यहां हम आपको इस वीडियो के बारे में बताएंगे।

वीडियो में क्या है खास?

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में महिला ने कुछ भी खास नहीं किया है। हैरानी की बात ये है कि बिना कुछ किए आखिर कैसे इस वीडियो पर 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ गए इसकी कोई जानकारी नहीं है। इसमें महिला न तो ड्रांस कर रही है, न तो कोई अदाएं दिखा रही है और न तो एक्टिंग कर रही है, फिर भी लोग इस वीडियो को देख रहे हैं। यहां हम इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं।

Advertisement

कुछ भी हो सकता है वायरल

इस वीडियो को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि सोशल पर मीडिया पर कुछ भी वायरल हो सकता है। इसके अलावा क्या और क्यों वायरल हो जाए इसका भी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। इस वीडियो को 19 अक्टूबर को khushivideos1m नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में महिला कैमरा ऑन करके भागती नजर आ रही है।

वीडियो में महिला ने पीले रंग का सूट पहन रखा है और 'तू रूठा तो रूठ के इतनी दूर चली जाऊंगी...'  गाने पर वीडियो बनाया है। बता दें कि वीडियो में महिला कैमरा ऑन करके सरपट एक सीध में भागती नजर आ रही है। बता दें कि उस पोस्ट में एक कबूतर भी दिख रहा है।

यह भी पढ़ें - Viral Video: इडली के साथ घनघोर अत्‍याचार? वीडियो देख इंटरनेट पर मचा बवाल

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट

वीडियो पर 789189  लाइक और 57000 से ज्यादा कमेंट किए गए हैं। इस पोस्ट पर कई मजेदार कमेंट आए है, यहां तक की स्विगी इंस्टामार्ट ने भी इस पर कमेंट करते हुए लिखा , 'अस वेन द डिलीवरी इज इन द नेक्स्ट बिल्डिंग'। वहीं एक यूजर ने कमेंट लिखा, 'स्त्री फॉर ए रीजन'।

एक यूजर ने कमेंट में लिखा' मुन्नी फिर से पाकिस्तान चली गई। वहीं दूसरे यूजर ने कहा- आपकी एक्टिंग देखकर कबूतर ने सुसाइड कर लिया।

Open in App
Advertisement
Tags :
Instagram VideoViralViral Video
Advertisement
Advertisement