whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मॉल की पार्किंग में सामान रखने में व्यस्त थे मां-बाप, डेढ़ साल की बच्ची पर चढ़ गई कार; देखें वीडियो

Agra Viral Video : वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मॉल कि पार्किंग में मां-बाप खड़े हैं और बच्ची पास में ही खेल रही है। इस दौरान एक कार आई और बच्ची कार की चपेट में आ गई।
07:39 PM Aug 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
मॉल की पार्किंग में सामान रखने में व्यस्त थे मां बाप  डेढ़ साल की बच्ची पर चढ़ गई कार  देखें वीडियो

Agra Viral Video : मां-बाप की लापरवाही का नतीजा बच्चों को भुगतना पड़ता है। ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं, जब परिजनों की लापरवाही के कारण बच्चों की जान भी जा चुकी है। आगरा में भी एक बच्चे को मां-बाप की लापरवाही का खामियाजा भुगतना पड़ा। इसका सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद तमाम सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इसमें मां-बाप की ही गलती है।

मामला आगरा के एक मॉल का है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मॉल की पार्किंग में मां-बाप ट्रॉली में सामान लेकर खड़े हैं और शायद कार में सामान रखने की कोशिश कर रहे हैं। उनकी डेढ़ साल की बच्ची पास में ही घूम रही थी, तभी एक कार वहां पहुंची और बच्ची उसी कार की चपेट में आ गई।

कार की चपेट में आने के बाद बच्ची रोने लगी तब उसकी मां ध्यान उस पर गया। बच्ची को बाहर निकाला। कार में सवार लोग भी बाहर निकल कर आ गए। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कार सवार ने बच्ची को पिता के साथ अस्पताल ले जाने में जरा सी भी देरी नहीं दिखाई। बच्ची की स्थिति कैसी है, इसकी जानकारी नहीं मिली है लेकिन घटना के बाद तमाम लोग मां-बाप की गलती बता रहे हैं।


एक ने लिखा कि मैं अपने बच्चों का हाथ कभी भी नहीं छोड़ता, मुझे डर रहता है। एक ने लिखा कि गाड़ी चालक की कितनी गलती है, ये तो नहीं पता लेकिन मां-बाप की लापरवाही साफ दिखाई दे रही है। एक अन्य ने लिखा कि ड्राइवर की गलती नहीं है। बच्ची छोटी थी, इसलिए उसे दिखाई ही नहीं दी।

यह भी पढ़ें : कुत्ते ने की छोटी सी शरारत, देखते ही देखते राख हो गया पूरा घर! वायरल हो रहा वीडियो

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा ने लिखा कि बहुत दुःखद घटना है, माता-पिता ही इस दुर्घटना के जिम्मेदार हैं। अगर किसी ने भी इस बच्चे को अपनी गोद में लिया होता तो इस तरह की घटना नहीं होती। एक ने लिखा कि वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि दोनों का बच्ची पर ध्यान ही नहीं है। गलती इन दोनों की है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो