whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

दौड़ा-दौड़ाकर गैंडे ने ली शख्स की जान, घटना का भयावह वीडियो भी आया सामने

Assam Viral Video : असम का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक गैंडा एक बाइक सवार को दौड़ा-दौड़ा कर मार रहा है। बताया जा रहा है कि इस हमले में बाइक सवार की मौत हो गई है।
01:44 PM Sep 30, 2024 IST | Avinash Tiwari
दौड़ा दौड़ाकर गैंडे ने ली शख्स की जान  घटना का भयावह वीडियो भी आया सामने

Assam Viral Video : असम में एक गैंडे ने एक शख्स पर जानलेवा हमला कर दिया है। इस हमले का एक भयावह वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि गैंडे को देखकर बचने के लिए एक बाइक सवार दूर खड़ा था लेकिन गैंडे ने उसे दौड़ा लिया और उस पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि इस भयावह हमले में बाइक सवार की मौत हो गई है।

Advertisement

वीडियो असम के मोरीगांव जिले में पोबितोरा वन्यजीव अभयारण्य के पास का बताया जा रहा है। घटना रविवार को हुई है। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि गैंडे को देखकर कुछ लोग उससे दूर खड़े हैं, जबकि वह बीच सड़क पर आ आकर खड़ा है। गैंडे को भगाने के लिए लोगों ने चिल्लाना शुरू किया लेकिन भागने की जगह उसने बाइक सवार पर हमला कर दिया।

दौड़ा-दौड़ा कर गैंडे ने ली जान 

बताया जा रहा है कि जब गैंडे ने बाइक सवार की तरफ गया तो सद्दाम हुसैन नाम का बाइक सवार खेत में कूद गया लेकिन गैंडे ने उसका पीछा करना नहीं छोड़ा और खेत में सद्दाम को कुचल दिया। बताया जा रहा है कि इस हमले में 37 साल के सद्दाम हुसैन की मौत हो गई। वह घटनास्थल से करीब 30 किलोमीटर दूर कामरूप मेट्रोपोलिटन जिले का निवासी था।

Advertisement


बताया जा रहा है कि गैंडा 55 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकता है। खेत में दौड़ाकर जब गैंडे ने सद्दाम पर हमला किया तो लोगों को चिल्लाकर गैंडे को भगाने की कोशिश करते देखा जा सकता है लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ। गैंडे ने सद्दाम की जान ले ली।

यह भी पढ़ें : बीच पर दोस्त संग नहाने गई महिला हुई ‘गायब’, सामने आई सच्चाई तो कांप उठे लोग

Advertisement

वन अधिकारी ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, "गैंडा वन्यजीव अभयारण्य से बाहर आ गया। हम घटना की जांच कर रहे हैं।" असम की राजधानी गुवाहाटी के उपनगरीय क्षेत्र में स्थित पोबितोरा वन्यजीव अभयारण्य में सींग वाले सबसे अधिक गैंडों पाए जाते हैं। बता दें कि गैंडे का वजन 2,800 किलोग्राम तक हो सकता है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो