होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

खाकी की कसम प्रशासन खाक में मिला देगा- इंस्टाग्राम स्टार्स की लड़ाई के बीच पुलिस अधिकारी का वीडियो वायरल

Jailor Deepak Sharma Viral Video : दो इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर के बीच कहासुनी और मारपीट की धमकी देने का मामला खूब चर्चाओं में रहा। अब इस विवाद पर पुलिस अधिकारी दीपक शर्मा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने कड़े शब्दों में दोनों को चेतावनी दी है।
11:54 AM Mar 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
रजत दलाल, राजवीर सिंह सिसोदिया, पुलिस अधिकारी दीपक शर्मा
Advertisement

 Jailor Deepak Sharma Viral Video: सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से दो इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर के बीच कहासुनी और मारपीट की धमकी देने का मामला खूब चर्चाओं में रहा। रजत दलाल और राजवीर सिंह सिसोदिया सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे को मिलने की चुनौती देते नजर आए। इतना ही नहीं, एक वीडियो में हत्या की भी बात कही गई। इंस्टाग्राम पर चल रहे विवाद पर कुछ दिन तक पुलिस खामोश रही लेकिन अब इन्हें प्रशासन की तरफ से करारा जवाब दिया गया है।

Advertisement

रजत दलाल और राजवीर सिंह सिसोदिया के बीच चल रहे विवाद के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। यह लड़ाई व्यक्तिगत शुरू हुई थी लेकिन बाद में इसमें जाति का एंगल में घुसेड़ने की कोशिश होने लगी। इसी बीच पुलिस भी एक्टिव हो गई और कार्रवाई की बात कही।

झज्जर पुलिस का ट्वीट


सोशल मीडिया स्टार्स के विवाद पर अब मशहूर पुलिस अधिकारी जेलर दीपक शर्मा ने अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने साफ कहा है कि खाकी की कसम प्रशासन खाक में मिला देगा। इंस्टाग्राम पर दीपक शर्मा ने वीडियो शेयर कर कहा है कि गलत क्या है इससे फर्क नहीं पड़ता, गलत को सही करने से फर्क पड़ता है।

दीपक शर्मा ने कहा कि इस विवाद ने ना सिर्फ जनता को हर्ट किया बल्कि युवाओं को गुमराह किया है। मार्च के इस महत्वपूर्ण महीने में बोर्ड एग्जाम के दिनों में हमारे यूथ का दिमाग परीक्षाओं से हटाकर केज फाइट की तरफ किया और इस विवाद के चलते कई असामाजिक तत्व बाहर निकलकर आए। कोई 68 मर्डर का आरोपी बता रहा है तो कोई कुछ कह रहा है।

Advertisement

दीपक शर्मा ने कहा कि मैं बता देना चाहता हूं कि किसी वहम में ना रहें खाकी की कसम, प्रशासन खाक में मिला देगा। एक अन्य वीडियो में उन्होंने कहा कि आप दोनों का व्यक्तिगत मामला है, इसे व्यक्तिगत ही रखें। मारपीट कर लीजिये, इसके बाद आपकी सेवा में हम तो बैठे ही हैं।

हालांकि वीडियो में पुलिस अधिकारी दीपक शर्मा ने किसी का नाम लिया है लेकिन माना जा रहा है कि उनका इशारा रजत दलाल और राजवीर सिंह सिसोदिया के बीच चल रहे विवाद की तरह ही है।

यह भी पढ़ें : दुल्हन के लिए कुछ भी करेगा! कार को लगाए ‘पंख’, पुलिस ने ‘कतरे’, देखें वीडियो

जानकारी के मुताबिक, पुलिस और प्रशासन की सख्ती के बाद दोनों इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर अब इस विवाद से दूरी बनाने पर सहमत हो गए हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement