whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हॉकी खिलाड़ी श्रीजेश के बेटे से पीएम मोदी ने ऐसा क्या पूछा, हंस पड़ा पूरा परिवार; वायरल हो रहा है वीडियो

PM Modi Viral Video : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हॉकी से सन्यास ले चुके पीआर श्रीजेश और उनके परिजनों से मुलाकात की। इस मुलाकात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
12:38 PM Aug 17, 2024 IST | Avinash Tiwari
हॉकी खिलाड़ी श्रीजेश के बेटे से पीएम मोदी ने ऐसा क्या पूछा  हंस पड़ा पूरा परिवार  वायरल हो रहा है वीडियो

PM Modi Viral Video : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वतंत्रता दिवस पर हॉकी खिलाड़ी पीआर श्रीजेश और उनके परिवार से मुलाकात की। पीआर श्रीजेश ने हॉकी से सन्यास ले लिया है। इसके बाद वह प्रधानमंत्री के आवास पर परिवार के साथ पीएम मोदी से मिलने पहुंचे। इस मुलाकात के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में प्रधानमंत्री ने श्रीजेश के बेटे श्रीआंश से पूछा, "क्या वह तुम्हें मारता है?"

श्रीजेश और उनके परिवार से मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री ने श्रीजेश के बेटे के साथ खूब मस्ती की। उन्होंने बातचीत के दौरान मजाक-मजाक में श्रीजेश की तरफ इशारा करके श्रीआंश से पूछा कि क्या ये मारता है? इस पर श्रीआंश ने हां में सर हिला दिया। इतना सुनते ही पीएम मोदी के साथ ही वहां मौजूद सभी सदस्य हंस पड़े। इसके बाद प्रधानमंत्री ने श्रीआंश की बहनों से पूछा कि घर में लड़ाई के वक्त कौन जीतता है?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीआंश से कहा कि इन सबको घर जाने दो और तुम मेरे साथ यहीं रुक जाओ। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने हाथों से श्रीआंश को मिठाई खिलाई। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खिलाड़ियों का खूब सम्मान करते हैं। एक ने लिखा कि बच्चों के साथ पीएम मोदी को मस्ती करते देख मुझे तो अलग ही खुशी होती है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसी तरह विनेश फोगाट के परिजनों से मिलेंगे? एक ने लिखा कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि ये दिन श्रीजेश के परिवार वालों को जिंदगी भर याद रहेगा।

यह भी पढ़ें : महिला की जान बचाते ‘सुपरहीरो’ का वीडियो वायरल, अटल सेतु से करने वाली थी सुसाइड

भारतीय हॉकी के दिग्गज गोलकीपर रह चुके श्रीजेश का नई दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शानदार स्वागत किया गया था, इसके बाद उनकी मुलाकात प्रधानमंत्री से हुई। बता दें कि 36 साल श्रीजेश ने 18 साल के अपने करियर में कुल हॉकी के 336 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं। उन्होंने लगातार दो ओलंपिक खेलों में कांस्य पदक जीतकर देश को गौरवान्वित किया है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो