होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: पुणे पर सड़क से अचानक 'गायब' हुआ ट्रक! CCTV में कैद हुई प्रशासन की करतूत

Pune Viral Video :पुणे का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक ट्रक धरती में समा रहा है! यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। वीडियो पर अधिकारियों की प्रतिक्रिया आई है।
02:10 PM Sep 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Pune Viral Video : पुणे की एक चौंकाने वाली घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सड़क पर इतना बड़ा गड्ढा हुआ कि पूरा ट्रक उसमें समा गया। सीसीटीवी में यह घटना कैद हो गई। मामला पुणे के डाकघर परिसर का है। नाले की सफाई करने पहुंचा नगर निगम का ट्रक गड्ढे में डूब गया।

Advertisement

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ट्रक का पिछला हिस्सा धंसने लगा और कुछ देर बाद ही पूरा ट्रक इस सड़क के साथ जमीन में धंस गया। ड्राइवर ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई, पास में लगे सीसीटीवी में यह पूरी घटना कैद हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रक नगर निगम का था और नाले की सफाई करने पहुंचा था।

सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग के करीब 20 जवान और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और बचाव अभियान शुरू किया। काफी देर और कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार ट्रक को बाहर निकाल लिया गया। इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है, ट्रक ड्राइवर भी अपनी जान बचाने में कामयाब हो गया।


अधिकारियों का कहना है कि ट्रक का वजन अधिक था और जिस जगह ट्रक धंसा है, वहां पहले कुआं हुआ करता था। कुएं को स्लैब से ढका गया था, वजन अधिक होने की वजह से वह धंस गया। दो क्रेन की मदद से ट्रक को बाहर निकाल लिया गया है और मामले की जांच के आदेश भी दिए गए हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : मसाज पार्लर जाने से पहले जान लें ये जरूरी बातें, कभी अरेस्ट नहीं कर पाएगी पुलिस

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है और लोग लापरवाही का आरोप लगाकर तंज कस रहे हैं। एक ने लिखा कि हे भगवान। कोई भरोसा नहीं हम जिस भी सड़क पर चलते हैं वो भी कहीं से भी धंस सकती है। एक अन्य ने लिखा कि क्या ऐसा विकास 70 सालों में पहली बार हुआ है कह सकते हैं क्या ? सड़क से सीधा पाताल मार्ग की सुविधा? एक अन्य ने लिखा कि आखिर इतना बड़ा गड्ढा हो कैसे गया? कुआं था तो उसके स्लैब की लगातार जांच क्यों नहीं हुई? कोई इंसान, बस या कोई बड़ी दुर्घटना हो जाती तो जिम्मेदार कौन होता?

Open in App
Advertisement
Tags :
pune newsTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो