whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक करोड़ की 'रेंजरोवर' कार की ऐसी हालत? ठेले के पहिए लगा कंपनी की गजब बेइज्जती

Range Rover Car Viral Video : सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रेंज रोवर कार में किसी ने साइकिल या ठेले का पहिया लगा दिया है। रेंज रोवर की ऐसी हालत देख लोगों की हंसी नहीं रुक रही है।
06:06 PM Apr 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
एक करोड़ की  रेंजरोवर  कार की ऐसी हालत  ठेले के पहिए लगा कंपनी की गजब बेइज्जती

Range Rover Car Viral Video : सोशल मीडिया पर तमाम वीडियो वायरल होते हैं। कुछ वीडियो लोगों को हंसने पर मजबूर करते हैं तो कुछ वीडियो देख लोग हैरान रह जाते हैं। ऐसे कई लोग हैं जो सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए कुछ भी करते हैं। एक शख्स ने लाखों की कार का पहिया निकाल कर ठेले या साइकिल का पहिया लगा दिया।

लाखों की कार की ऐसी हालत!

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि रेंज रोवर कार के सभी पहिये निकालकर शख्स ने साइकिल के पहिए लगा दिए। अब इस महंगी कार की ऐसी हालत देखकर लोगों को हंसी आ रही है। जिस कार की कीमत लाखों में है, उस कार में चंद रुपये  के पहिए लगा दिए गए।

दरअसल रेंज रोवर एक लग्जरी कार है और शाही सवारी मानी जाती है। ऐसे में जब इस कार में साइकिल के पहिए लगा दिए जाएं तो लोगों को हैरानी तो होगी ही। अब ये वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर लोगों के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं।


एक ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि रेंज रोवर से शायद इस शख्स को किसी बात को लेकर चिढ़ हो गई है। इस लिए साइकिल के पहिये लगा दिए। एक ने लिखा कि ये शख्स कारों के साथ ऐसे एक्पेरिमेंट्स करता रहता है, इसका अपना चैनल है। एक ने लिखा कि शायद इसे दूसरों की बनाई चीज पसंद नहीं है, इसलिए ये खुद बनाता है।

यह भी पढ़ें : ‘इस्लामी मुल्क में खड़ी हो और सिर पर दुप्पट्टा नहीं है’ कहकर शख्स ने महिला यूट्यूबर को छुआ, लगा दी क्लास

एक ने लिखा कि ये तो कंपनी की गजब बेइज्जती कर रहा है। कंपनी वालों को अगर लोकेशन मिल जाए तो इसे वापस लेकर चले जायेंगे वो भी डबल पैसे देकर। एक अन्य ने लिखा कि इतनी महंगी कार के साथ ऐसा करना सबके वश की बात नहीं है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो