whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Viral Video: इडली के साथ घनघोर अत्‍याचार? वीडियो देख इंटरनेट पर मचा बवाल

Viral Video: इंस्टाग्राम पर बेंगलुरु  का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें इडली को चॉकलेट और स्ट्रॉबेरी जैम के साथ परोसा जा रहा है। वीडियो को देखकर लोग बहुत नाराज हुए हैं।
06:34 PM Oct 22, 2024 IST | News24 हिंदी
viral video  इडली के साथ घनघोर अत्‍याचार  वीडियो देख इंटरनेट पर मचा बवाल
Viral Idlli

Instagram Viral Video: सोशल मीडिया पर हमें लगभग रोज ऐसे वीडियो मिल जाते हैं, जिसमें लोग अलग-अलग फूड आइटम्स को कई अतरंगी एक्सपेरिमेंट के साथ ऑनलाइन शेयर करते हैं। ये फूड एक्सपेरिमेंट कभी अच्छा होता है, तो कभी इतना बुरा होता है कि इंटरनेट पर लोगों की नाराजगी कमेंट के रूप में सामने आती है। ऐसा ही कुछ इस नई वीडियो के साथ हुआ है, जिसमें वेंडर ने इडली के साथ एक्सपेरिमेंट किया है।

Advertisement

हाल ही में बेंगलुरु के एक स्ट्रीट फूड वेंडर का वीडियो सामने आया है, जिसमें इडली, चॉकलेट और स्ट्रॉबेरी जैम के साथ एक यूनिक एक्सपेरिमेंट किया है। आइये इस वायरल वीडियो के बारे में जानते हैं।

इंस्टाग्राम वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम फूड ब्लॉगर अमर सोढ़ी ने शेयर किया है, जिसपर एक स्ट्रीट वेंडर को चॉकलेट इडली बेच रहा है और इस पर अलग-अलग फ्लेवर  जैसे मैंगो सिरप, लीची पेस्ट और स्टॉबेरी जैम की टॉपिंग भी लगाई जाती है। इस इडली के साथ चटनी की जगह पर आइसक्रीम दिया जाता है। वेंडर एक प्लेट इडली को 100 रुपये में बेचता है।

Advertisement

सबसे मजेदार बात ये ही इस प्लेट में आपको पोडी मसाला या गन पाउडर की जगह मल्टी कलर स्प्रिंकल्स दिए जाएंगे।  इंस्टाग्राम फ़ूड ब्लॉगर अमर सोढ़ी के चैनल को आप @foodie_incarnate के नाम से सर्च कर सकतें है। यहां हम उस वायरल वीडियो को शेयर कर रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें - सावधान! वीडियो चैट के चक्कर में एक हफ्ते में फंसे 59 लोग, एक गलती से गवां दिए लाखों रुपये

पोस्ट पर आए अजीबोगरीब कमेंट

अमर सोढ़ी अपने पोस्ट में कहते हैं कि आज मैं आपको बेंगलुरु की सबसे अजीबोगरीब इडली दिखाने जा रहा हूं। मैंने बेंगलुरु में इससे खराब कुछ नहीं खाया है। यह एक बुरा मजाक है। यह एक ही समय में नमकीन, खट्टा और मीठा है। बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 2.3 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है।

इसके अलावा इंटरनेट पर इस वीडियो पर लोगों ने कमेंट के जरिए अपनी नाराजगी जताई है। एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा तौबा तौबा सारा मूड खराब कर दिया। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि भाई जहर डालना भूल गए शायद। एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा, "जस्टिस फॉर इडली सेव साउथ इंडियन फूड रियल टेस्ट।"

वहीं एक कमेंट में लिखा गया कि इडली कोने में रो रही है। इसका कॉन्बिनेशन नारियल की चटनी और सांभर के साथ है। आजकल बैंगलोर में सब कुछ एक प्रयोग है। एक यूजर ने लिखा कि मैं कर्नाटक से हूं और मुझे इस इडली ने अपमानित महसूस कराया है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो