whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अरविंद केजरीवाल को लेकर सुनीता ने ऐसा क्या बोला? वायरल हो गया वीडियो

Sunita Kejriwal Viral Video: दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए दिल्ली सीएम की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा कि जिस तरह केजरीवाल जी लड़ रहे हैं, कभी कभी मुझे लगता है कि वह एक स्वतंत्रता सेनानी थे।
02:11 PM Mar 31, 2024 IST | Avinash Tiwari
अरविंद केजरीवाल को लेकर सुनीता ने ऐसा क्या बोला  वायरल हो गया वीडियो

Sunita Kejriwal Viral Video: विपक्ष की तरफ से दिल्ली के रामलीला मैदान में एक बड़ी रैली आयोजित की गई। इस रैली में INDIA गठबंधन के लगभग सभी नेता शामिल हुए। हालांकि यह रैली अरिवंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आयोजित की गई थी तो सबकी नजर इस बात पर थी कि क्या सुनीता केजरीवाल रैली को संबोधित करेंगी और या बोलेंगी? सुनीता केजरीवाल ने रैली को संबोधित किया और केजरीवाल का पत्र भी पढ़कर सुनाया है।

क्या बोलीं सुनीता केजरीवाल ?

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी वाले कह रहे हैं कि केजरीवाल जी जेल में हैं तो इस्तीफा देना चाहिए। उन्होंने भीड़ से पूछा कि क्या केजरीवाल जी को इस्तीफा देना चाहिए? इन्होने केजरीवाल जी को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन ज्यादा दिन तक उन्हें जेल में नहीं रख पाएंगे।आपके केजरीवाल जी शेर हैं, वो करोड़ों लोगों के दिल में बसते हैं।

'अरविंद केजरीवाल स्वतंत्रता सेनानी थे'

इसके बाद सुनीता केजरीवाल ने कहा, "वह जिस तरह से देश के लिए लड़ रहे हैं, कभी-कभी मुझे लगता है कि आजादी की लड़ाई के वक्त वह एक स्वतंत्रता सेनानी थे, जो देश के लिए लड़ते लड़ते शहीद हो गए। इस जन्म में भी केजरीवाल जी को शायद भारत मां के लिए संघर्ष करने के लिए भेजा है।" अब सोशल मीडिया पर एक धड़ा इस वीडियो को शेयर कर तंज कस रहा है।

सुनीता केजरीवाल के बयान पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इतना भी नहीं बोलना चाहिए था, वो मुख्यमंत्री से पहले एक IRS अधिकारी थे। ये तो सभी जानते हैं। एक ने लिखा कि सनातन धर्म पुनर्जन्म में विश्वास करता है, बहुत अच्छी बात कही सुनीता जी ने। एक ने लिखा कि बिना लड़े कैसे कोई स्वतंत्रता सेनानी हो सकता है? एक तरह से स्वतंत्रता सेनानी का अपमान ही हुआ है। किसी को भूलना नहीं चाहिए केजरीवाल दारू घोटाला में जेल गए।

एक ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि अब ये दिशा भटक रहे हैं। इतना भी नहीं बोलना चाहिए। एक ने लिखा कि सुनीता केजरीवाल भी नई नई हैं, आने वाले दिनों में सब सीख जाएंगी। एक ने लिखा कि मैडम को यह सब ना बोलकर सीधे मुद्दे की बात करनी चाहिए। जनता सब देख और समझ रही है।

यह भी पढ़ें : ‘शराब की बोतल’ ले सड़क पर झूमने लगी लड़की, रील बनाने के लिए तोड़ा कानून; अब पीछे पड़ी पुलिस

बता दें कि रैली को संबोधित करते हुए सुनीता केजरीवाल ने अरविंद केजरीवाल की एक चिट्ठी भी पढ़ी है। जिसमें उन्होंने देश के लिए 6 गारंटी की बात कही है। सुनीता केजरीवाल ने बताया कि दिल्ली सीएम ने पूरे देश में 24 घंटे बिजली का इंतजाम , गरीबों की बिजली फ्री, एक समान शिक्षा, हर गांव मोहल्ले में मोहल्ला क्लीनिकऔर फ्री इलाज, किसानों को स्वामीनाथन आयोग के मुताबिक फसलों के उचित दाम और दिल्ली वासियों को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने का वादा किया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो