whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Electric Bike चार्जिंग के दौरान धमाका, घर में आग लगने से फैले धुएं का वीडियो वायरल

Electric Bike Battery Fire: वीडियो में देखा जा सकता है कि कमरे में चार्जिंग में लगी इलेक्ट्रिक बाइक में आग लग गई। बताया जा रहा है कि इलेक्ट्रिक बाइक की बैटरी में विस्फोट हो गया था। हालांकि लोग इस पर तरह तरह के सवाल उठा रहे हैं।
11:08 PM Mar 14, 2024 IST | Avinash Tiwari
electric bike चार्जिंग के दौरान धमाका  घर में आग लगने से फैले धुएं का वीडियो वायरल
Electric Bike

Electric Bike Battery Fire : सूरत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक घर में धुंआ ही धुंआ दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि एक इलेक्ट्रिक बाइक चार्ज हो रही थी, जिसमें अचानक विस्फोट हो गया और आग लग गई। इस वीडियो के वायरल होने के बाद इलेक्ट्रिक बाइक यूजर्स की चिंताएं बढ़ गई हैं।

इलेक्ट्रिक बाइक में लगी आग 

सोशल मीडिया प्लेटफोर्म X पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक इलेक्ट्रिक बाइक से निकलते धुएं को देखा जा सकता है। @chakahaksurat नाम के अकाउंट से वीडियो शेयर कर लिखा गया है कि “चार्ज करते समय बैटरी में विस्फोट हो गया। घर पर इलेक्ट्रिक बाइक की बैटरी चार्ज करने की गलती न करें।”

सामने आ चुकी हैं ऐसी कई घटनाएं

वीडियो सूरत का बताया जा रहा है। वीडियो में घर में फैले धुएं को देखा जा सकता है। इतना ही नहीं, बैटरी में विस्फोट भी हो रहा है। ई-बाइक में उपयोग की जाने वाली लिथियम-आयन बैटरी में ब्लास्ट और आग लगने की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

आ रहे ऐसे कमेंट्स

सूरत में इलेक्ट्रिक बाइक में लगी आग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं । एक ने लिखा कि इस तरह की घटनाओं को देखकर डर लगता है, फायदेमंद तो है लेकिन रिस्क अधिक दिखाई दे रहा है। एक ने लिखा कि कमरे में गाड़ी खड़ी करके कौन चार्ज करता है यार! सबको पता है कि इलेक्ट्रिक है तो थोड़ा दूर ही रखें।.

यह भी पढ़ें : बांग्लादेश ने जुगाड़ में भारत को पीछे छोड़ा, एक रेहड़ी से कई रिक्शावालों को जोड़ा और…

एक अन्य ने लिखा कि इसके घर में आग लगी है और ये वीडियो बना रहा है? एक अन्य ने लिखा कि इसीलिए कहा जाता है कि गाड़ी को खुली जगह में चार्ज करनी चाहिए। एक ने लिखा कि इस तरह की कई घटनाएं हो चुकी हैं लेकिन कोई एक्शन नहीं हो रहा है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो