whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

3 साल की बच्ची को 'आसमान' से मिली मौत, 5वीं मंजिल से कुत्ता उपर गिरा, वीडियो वायरल

Thane Viral Video : वायरल वीडियो मुंबई से सटे थाणे का बताया जा रहा है, इस वीडियो में एक बच्ची पर पांच साल का कुत्ता गिर पड़ा। बताया जा रहा है कि इस घटना में बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई।
11:29 AM Aug 07, 2024 IST | Avinash Tiwari
3 साल की बच्ची को  आसमान  से मिली मौत  5वीं मंजिल से कुत्ता उपर गिरा  वीडियो वायरल

Thane Viral Video : मुंबई से सटे ठाणे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुत्ता अचानक सड़क पर चल रही बच्ची पर आ गिरा। बच्ची और कुत्ता दोनों वहीं बेहोश हो गए। दोनों की हालत गंभीर थी। बच्ची की जान नहीं बच पाई और कुत्ते का इलाज चल रहा है। यह भयावह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

बताया जा रहा है कि पूरी घटना ठाणे मुंब्रा के अमृत नगर की चिराग मेसन बिल्डिंग की है। यहां एक शख्स बिल्डिंग की छत पर कुत्ता पालता था। शख्स का नाम जैद सैयद बताया जा रहा है। घटना 6 अगस्त को दोपहर करीब 2 बजे हुई। कुत्ता पांचवीं मंजिल से नीचे गिर पड़ा। कुत्ता एक बच्ची के ऊपर गिरा, बताया गया कि बच्ची की मौत हो गई।

3 साल की बच्ची पर 5वीं मंजिल से गिरा 5 साल का कुत्ता

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि सबकुछ सामान्य है, लोग आ-जा रहे हैं। इसी बीच दो महिलाओं के साथ एक तीन साल की बच्ची सड़क पर दिखाई दी। तीनों सड़क के किनारे से चल रही थीं। इसी वक्त एक कुत्ता बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल से बच्ची पर गिर पड़ा। कुत्ते के गिरने के बाद बच्ची तुरंत बेसुध हो गई। उसके साथ मौजूद महिलाओं को कुछ यकीन ही नहीं हुआ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by purvanchal (@purvanchal51)


महिला तुरंत बच्ची को लेकर अस्पताल भाग गई लेकिन बच्ची की जान नहीं बची। वहीं घटनास्थल पर कुछ लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई थी। काफी देर तक कुत्ता मरणासन्न स्थिति में पड़ा रहा लेकिन फिर उसके शरीर में हलचल हुई और वह उठ खड़ा हुआ। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वह चलने की कोशिश कर रहा है।

यह भी पढ़ें : ‘खोटा सिक्का निकला, जिसने हमें बर्बाद कर दिया उसका नाम है विनेश फोगाट।’, देखें ये Viral Video

कुत्ते को भी काफी चोटें आई हैं , उसे भी इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। कुत्ते की चोट के बारे में कोई ठोस जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं मुंब्रा पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच कर रही है। जांच इस बात की भी होगी कि क्या शख्स के पास इस बात की परमिशन थी कि वह छत पर कुत्तों को पाले? क्या कुत्ते के मालिक की तरफ से लापरवाही हुई है?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो