खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video : चोरी करने कपड़े की दुकान में घुसे चोर, उल्टा पड़ गया दांव; दुकानदार की होशियारी से बुरे फंसे

Thief Caught Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक चोर को दुकानदार दुकान में कैद करता दिखाई दे रहा है। पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया। सोशल मीडिया पर लोग दुकानदार की जमकर तारीफ कर रहे हैं।
09:33 AM Jul 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Thief Caught Viral Video : सोशल मीडिया पर कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी चोरी करते चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद होते हैं तो कभी कैमरे को देखते ही चोरों, चुराए सामान को वापस रखते देखे गए हैं। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कपड़े की दुकान में चोरी करने घुसे चोरों को दुकान मालिक ने बुरी तरह फंसा दिया। पूरा वीडियो देखने के बाद लोग दुकानदार के दिमाग की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो चोर एक कपड़े की दुकान में चोरी और डकैती करने के इरादे से घुसे। उन्होंने हथियार के दम पर दुकानदार को बंधक बनाने की कोशिश की। दुकानदार काफी परेशान हो गया और शांति से एक किनारे खड़ा हो गया। जैसे ही चोरों का ध्यान उस पर से हटा, वह दौड़ता हुआ दुकान से बाहर चला गया।

दुकान में फंस गया चोर 

जैसे ही दुकानदार बाहर गया, उसने तुरंत दुकान का शटर नीचे कर दिया। इससे चोर दुकान में ही बंद हो गए। जैसे ही दोनों चोर को पता चला कि वह अब बुरी तरह फंस गए हैं तो वह परेशान हो गए और दुकान से निकलने की तमाम कोशिशें करने लगे। हालांकि उनकी कोई भी तरकीब काम नहीं आई लेकिन कुछ देर में शटर ऊपर हो गया लेकिन वहां पुलिस पहुंच चुकी थी।


पुलिस ने दुकान का शटर उठाया और चोरों के सामने खड़ी हो गई। पुलिस को देखते ही चोरों की हालत खराब हो गई और उन्होंने सरेंडर कर दिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स दुकानदार की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : दुकान में खड़ी महिला के साथ गंदी हरकत कर फरार हो गया ‘सनकी’ शख्स, तमाशा देखते रहे लोग; Video

एक ने लिखा कि दुकानदार ने मुसीबत में गजब का दिमाग लगाया है। एक अन्य ने लिखा कि दोनों चोर दुकान में फंस गए और पकड़े गए। ऐसी स्थिति में दिमाग काम करना बंद कर देता है लेकिन इस भाई ने तो कमाल कर दिया। एक अन्य ने लिखा कि समय पर दिमाग काम कर जाए ये बहुत बड़ी बात होती है। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि चोरों को पकड़वाने की निंजा तकनीक थी, दुकादार से बहुत लोगों को सीखने की जरूरत है।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement