whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

JCB से ‘खुदाई’ कर ATM लूटने का पुराना वीडियो वायरल, बिना चेहरा दिखाए पूरी मशीन लेकर फरार हुए चोर!

Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें चोर ATM चुराने के लिए JCB लेकर पहुंच गए लेकिन उनकी ये चोरी असफल हो गई। घटना महाराष्ट्र के सांगली में हुई थी।
01:07 PM Aug 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
jcb से ‘खुदाई’ कर atm लूटने का पुराना वीडियो वायरल  बिना चेहरा दिखाए पूरी मशीन लेकर फरार हुए चोर

Viral Video : चोरी की घटनाओं के कई वीडियो आपने देखे होंगे। ATM तोड़कर चोरी के कई मामले सामने आ चुके हैं लेकिन अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें चोर ATM से चोरी ही नहीं कर रहे बल्कि JCB से ATM की 'खुदाई' कर दी। CCTV में ये पूरी वारदात कैद हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रात में खाली पड़े ATM में अचानक JCB किए एंट्री होती है। दरवाजा तोड़ते हुए JCB का अगला हिस्सा ATM में दाखिल होता है और मशीन को तोड़ना शुरू कर देता है। कुछ ही देर में ATM मशीन टूटकर गिर गई और JCB चालक ने उसे खींचकर बाहर निकाला और लेकर फरार हो गया।

महाराष्ट्र के सांगली में हुई थी घटना

ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है लेकिन वीडियो पुराना है और यह घटना महाराष्ट्र के सांगली में हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक तब चोर इस ATM को लेकर भाग गए थे लेकिन कुछ किमी दूर जाने के बाद ATM मशीन एक गड्ढे में फंस गई थी, जिसके बाद चोर उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए थे। जिस वक्त मशीन को चुराने की कोशिश हुई थी उस वक्त उसमें 27 लाख रुपये थे।


अब यह वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर तमाम लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि JCB का ऐसा इस्तेमाल भी हो सकता है। एक ने लिखा कि कैमरे को चेहरा भी नहीं दिखाया और ATM लूट कर ले गए। एक ने लिखा कि ऐसा लग रहा है, जैसे ये चोर प्रोफेशनल हैं। एक ने लिखा कि बुलडोजर बड़े काम की चीज है, सोच रहा हूं कि दो चार खरीद लेता हूं।

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि कांट्रेक्टर ने जेसीबी ऑपरेटर को बोला होगा कि सैलरी कल मिलेगी, बैंक और एटीएम बंद है। एक ने लिखा कि इस वीडियो को शेयर नहीं करना चाहिए, आईडिया लीक हो जाएगा। इस तरह की और घटनाएं हो सकती हैं। एक अन्य ने लिखा कि इंडिया वाले कुछ भी कर सकते हैं, इनका कोई जवाब नहीं हैं।

यह भी पढ़ें : सचिन के साथ तिरंगा फहराती सीमा हैदर का वीडियो वायरल, लोग बोले- इनसे बड़ा कोई देशभक्त है क्या?

बता दें कि जांच में सामने आया था कि चोरों ने पहले बुलडोजर को चोरी किया था और फिर ATM चुराने पहुंचे थे लेकिन भागने के दौरान मशीन गिर गई थी और फिर वे इसे उठा नहीं पाए थे। इस तरह ये चोरी असफल हो गई थी।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो