whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: रेलवे ट्रैक के बीच लेटी महिला के ऊपर से गुजरी ट्रेन, उसके बाद जो हुआ वो चमत्कार था

Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला ट्रेन की पटरी पर लेटी दिखाई दे रही है। महिला के ऊपर से पूरी ट्रेन गुजर गई लेकिन उसके खरोंच तक नहीं आई ।
01:52 PM Aug 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
video  रेलवे ट्रैक के बीच लेटी महिला के ऊपर से गुजरी ट्रेन  उसके बाद जो हुआ वो चमत्कार था

Viral Video : आप जब भी रेलवे स्टेशन जाते होंगे, तभी आपको रेलवे की तरफ से एक घोषणा सुनाई देती होगी। जिसमें यह कहा जाता है कि कृपया रेल पटरियों को पार ना करें, ये जानलेवा हो सकता है। रेलवे की इस चेतावनी को कई लोग नजरअंदाज करते हैं और मुसीबत में फंस जाते हैं। एक महिला जब रेल ट्रैक पार कर रही थी, तभी ट्रेन आ गई।

जानकारी के अनुसार, घटना तेलंगाना के नवंदगी रेलवे स्टेशन पर हुई है। आदिवासी महिला रेलवे ट्रैक पार कर रही थी। इसी बीच एक मालगाड़ी आ गई। महिला भाग नहीं पाई बल्कि रेल पटरी पर ही लेट गई। हैरानी की बात ये है कि पूरी ट्रेन महिला के ऊपर से निकल गई। इस दौरान वहां मौजूद शख्स ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब वायरल हो रहा है।

वीडियो रिकॉर्ड कर रहा शख्स महिला से कह रहा है कि सिर मत उठाओ। कुछ ही देर बाद जब महिला के ऊपर से पूरी ट्रेन निकल गई। ट्रेन के निकल जाने के बाद महिला उठ खड़ी हुई। जानकारी के मुताबिक, उसके शरीर पर खरोंच के एक निशान तक नहीं थे। वह एकदम स्वस्थ थी। बताया गया कि वह अपनी सहेली के साथ ट्रैक पार कर रही थी, तभी ट्रेन आ गई थी।


ऐसा ही मामला मध्यप्रदेश के शाजापुर से सामने आया था। यहां एक बुजुर्ग महिला ट्रेन के नीचे आ गई थी। ट्रेन उसके ऊपर से गुजर गई लेकिन जब महिला को बाहर निकाला गया तो उसे खरोंच तक नहीं आई थी। बताया गया कि महिला घर पर चल रहे विवाद से परेशान थी। वह पटरी पर लेट गई थी , तभी ट्रेन आ गई थी।

यह भी पढ़ें : ताश के पत्तों से बनाया इतना बड़ा घर, वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो गया शख्स का नाम; देखें वीडियो

बिहार के दानापुर से भी ऐसा ही मामला सामने आया था। बाढ़ रेलवे स्टेशन पर मां अपने दो बच्चों के साथ रेल पटरियों के बीच जा गिरी। इतने में ट्रेन भी चल पड़ी। महिला और उसके दो बच्चों के ऊपर से पूरी ट्रेन निकल गई लेकिन उसे और उसके बच्चों को कुछ नहीं हुआ। तीनों सुरक्षित बाहर निकल गए थे। जितनी देर तक महिला के ऊपर से ट्रेन गुजरी, वह अपने बच्चों को सीने से चिपकाए हुए थी।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो