whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हाई-वे पर रील बनाने का खतरनाक नतीजा, चकनाचूर हो गई बाइक; देखें वीडियो

Viral Reel : वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हाईवे पर रील बनाने के दौरान बाइक सवार, कार से टकरा गए और बुरी तरह जख्मी हो गए। बताया जा रहा है कि मामला दिल्ली-पौड़ी हाईवे का है।
06:00 PM Aug 15, 2024 IST | Avinash Tiwari
हाई वे पर रील बनाने का खतरनाक नतीजा  चकनाचूर हो गई बाइक  देखें वीडियो

Viral Reel : रील बनाने के लिए लोग अपनी ही नहीं दूसरों की भी जान जोखिम में डाल देते हैं। कइयों की तो दर्दनाक मौत हो चुकी है। गाजियाबाद में एक लड़की रील बनाने के चक्कर में छठी मंजिल से गिर गई। गनीमत रही कि उसकी जान बच गई लेकिन अब एक और डरावना वीडियो सामने आया है, जिसमें बीच सड़क पर रील बना रहे लड़के बुरी तरह चोटिल होते दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बाइक पर दो लड़के सवार हैं, पीछे से कोई उनका वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है। बाइक चला रहे शख्स ने अचनाक अपनी बाइक को दूसरी तरफ मोड़ दिया। इसी दौरान के कार तेज रफ्तार से आ रही थी और बाइक सवार दोनों लड़के उसकी चपेट में आ गए। ये नहीं पता चला कि दोनों की स्थिति क्या है।

वीडियो देखने पर साफ पता चल रहा है कि ये एक्सीडेंट बहुत खतरनाक था, बाइक के पुर्जे उखड़ गए। बताया जा रहा है कि दोनों ड्रोन से वीडिया बना रहे थे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स भी आ रहे हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि रील को भारत में बैन किए जाने की आवश्यकता है। जिस तरह से लोग रील बना रहे हैं, ये बेहद खतरनाक है। ये लोग हाईवे और एक्सप्रेस-वे पर को भी हल्के में ले रहे हैं और रील बना रहे हैं। ये वीडियो दिल्ली-पौड़ी हाईवे का है और ये बेहद खतरनाक है। एक अन्य ने लिखा कि ये लोग खुद तो मरते ही हैं, दूसरों की भी जान जोखिम में डाल देते हैं।

यह भी पढ़ें : गर्ल्स हॉस्टल की टंकी से आ रही थीं अजीब आवाजें, जाकर देखा तो उड़ गए होश

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये तो बेहद डरावना है। एक अन्य ने लिखा कि दिल्ली पौड़ी नेशनल हाइवे पर रील बना रहे बाइक सवार युवकों को कार ने उड़ा दिया, दोनों की हालत गंभीर है। आखिर ये लोग कब समझेंगे कि ये जानलेवा है। एक अन्य ने लिखा कि अगर ये वीडियो रिकॉर्ड न हुआ होता तो लोग कहते कि गलती कार चालक की ही है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो