whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ये क्या! मेट्रो में बैठ ताऊ पीने लगे बीड़ी, वीडियो देख हैरान रह गए सब

Delhi Metro Viral Video : दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स यात्रियों के बीच बीड़ी पीता दिखाई दे रहा है। अब इस वीडियो को लेकर लोग तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं।
03:37 PM Jun 17, 2024 IST | Avinash Tiwari
ये क्या  मेट्रो में बैठ ताऊ पीने लगे बीड़ी  वीडियो देख हैरान रह गए सब

Delhi Metro Viral Video : दिल्ली मेट्रो में अक्सर कुछ ना बवाल होता रहता है, कभी यात्रियों के बीच मारपीट होती है तो कभी यात्री रील बनाने को लेकर विवादों में रहते हैं। इस वक्त एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि मेट्रो की जांच में लगे लोगों से भयंकर गलती हुई है और एक इंसान ने यात्रियों की जान को खतरे में डाला है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि यात्रियों के बीच एक शख्स बैठा हुआ है। शख्स बीड़ी पीता दिखाई दे रहा है। हैरानी की बात है कि मेट्रो में ये शख्स बीड़ी लेकर घुस गया और जलाकर पीने भी लगा। किसी ने शायद उसे रोकने की कोशिश नहीं की। हां, किसी ने इसका वीडियो रिकॉर्ड जरूर कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मेट्रो में जला दी बीड़ी 

सबसे बड़ी हैरानी की बात ये है कि शख्स ज्वलनशील पदार्थ लेकर मेट्रो कैसे घुसा और जब उसने बीड़ी में आग लगाई तो किसी ने रोका क्यों नहीं है। इस तरह के तमाम सवाल उठाये जा रहे हैं। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि ये वीडियो दिल्ली मेट्रो का है या किसी अन्य मेट्रो का! हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहे हैं।

वायरल वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

एक ने लिखा कि मेट्रो के सुरक्षाकर्मी कहां हैं? एक ने लिखा कि बीड़ी और माचिस अंदर लेकर ये गए कैसे? एक ने लिखा कि मैंने सुना था कि मेट्रो में फायर सेंसर होते हैं? काम क्यों नहीं कर रहे हैं? एक अन्य ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो अनुशासन नहीं रख पा रहा है। एक ने लिखा कि मेट्रो पुलिस को इस व्यक्ति पर 10 लाख का जुर्माना और 10 साल के लिए जेल में डालने पर विचार करना चाहिए। ऐसे लोगों को सबक सिखाना जरूरी है।

यह भी पढ़ें : हवा में उछल गए, एक दूसरे पर चढ़ गए ट्रेन के डिब्बे; रेल हादसे की डरावनी तस्वीरें आईं सामने

एक अन्य ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो में यह सब करने कि अनुमति कबसे मिल गई भाई? एक ने लिखा कि अगर यह गलत कर रहा है तो अगल बगल के लोग इसे क्यों नहीं रोक रहे हैं? इससे तो सभी की जान को खतरा हो सकता है। एक ने लिखा कि क्या दिल्ली मेट्रो ने खुद को मनमानी करने वालों के आगे सरेंडर कर दिया है? आखिर कब तक लोगों की मनमानी चलती रहेगी?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो