whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: Vande Bharat Train पर क्यों चलाया हथौड़ा? जान लें वायरल वीडियो की सच्चाई

Vande Bharat Train Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स वंदे भारत ट्रेन की खिड़की को हथौड़े से तोड़ता दिखाई दे रहा है! वीडियो देखने के बाद तमाम सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं कि आखिर ये सब क्यों हो रहा है?
08:04 AM Sep 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
video  vande bharat train पर क्यों चलाया हथौड़ा  जान लें वायरल वीडियो की सच्चाई

Viral Video : भारत में इस वक्त ट्रेन की सुरक्षा और 'साजिश' की खूब खबरें सामने आ रही हैं। कभी ट्रेन में सिलेंडर मिलता है तो कभी पत्थरों को पटरी पर रखा जाता है। ऐसे मामलों की गहन जांच हो रही है लेकिन अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं कि ये माजरा कहां का है? वीडियो में एक शख्स वंदे भारत ट्रेन की कांच की खिड़की को तोड़ता दिखाई दे रहा है।

वायरल वीडियो में एक शख्स स्टेशन पर खड़ी वंदे भारत ट्रेन की खिड़की को तोड़ता दिखाई दे रहा है। शख्स के पास एक हथौड़ी है, इसी हथौड़ी से वह ट्रेन की खिड़की पर एक के बाद एक वार कर रहा है। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर लोग हैरान हैं कि आखिर ये शख्स ऐसा क्यों कर रहा है?

क्यों तोड़ी जा रही है खिड़की ?

लोगों को आशंका है कि रेलवे के प्रति ये भी कोई साजिश तो नहीं है, किसी ने रील बनाने के लिए तो ट्रेन को नुकसान नहीं पहुंचाया है? खबर लिखे जाने तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है कि वीडियो कहां का है और शख्स खिड़की को क्यों तोड़ रहा है। रेलवे से जुड़े मंथिरा मूर्ति एम. नाम के शख्स ने बताया कि ये कांच बदलने की प्रक्रिया है।


वीडियो वायरल होने के बाद 'रेलवे सेवा' की तरफ से भी स्थान और घटना की तारीख पूछी गई है। वीडियो देखने के बाद अधिकतर लोग इसे साजिश कह रहे हैं, जबकि कुछ लोगों का कहना है कि ये खिड़की जानबूझकर तोड़ी जा रही है। जब किसी खिड़की का कांच टूट जाता है या उसमें क्रेक आ जाता है तो उसने बदलने के लिए पहले इसी तरह उसे तोड़ा जाता है। ना ये साजिश है और ना ही ट्रेन को नुकसान पहुंचाने की कोशिश हो रही है।

यह भी पढ़ें : भारत के इस गांव के हर घर में पैदा होते हैं जुड़वा बच्चे! वैज्ञानिक भी नहीं खोज पाए वजह

वीडियो पर आ रहे कमेंट्स

एक ने लिखा कि भारतीय लोगों को हो क्या गया है? अपने ही देश की ट्रेन को नुकसान पहुंचा रहे हैं। एक ने लिखा कि जब अपने ही देश में गद्दार बैठे हुए हैं तो दूसरों की क्या ही बात करें। एक अन्य ने लिखा कि सार्वजानिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए, तभी इस तरह की घटनाएं रुकेंगी।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो