whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: जल्दबाजी पड़ी भारी! दो बसों के बीच फंसा बाइक सवार

Viral Video: सोशल मीडिया पर स्टंट करते हुए कई वीडियो वायरल होते हैं। इन वीडियो को देखकर लगता है कि इंसान को अपनी जान का कोई मोल नहीं हैं। एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जल्दी जाने के चक्कर में एक बाइक सवार बसों के बीच में फंस गया।
02:02 PM Sep 17, 2024 IST | Shabnaz
video  जल्दबाजी पड़ी भारी  दो बसों के बीच फंसा बाइक सवार

Viral Video: घर से किसी काम के लिए बाहर निकलते वक्त सभी को ये सोचना चाहिए कि जिंदगी अनमोल है। अपनी जान को खतरे में डालकर कभी भी मंजिल पर पहुंचने की जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए। सोशल मीडिया पर ऐसी जल्दबाजी के कई वीडियो सामने आते हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक बाइक सवार को जाने की इतनी जल्दी है कि दो बसों के बीच में ही घुस गया।

Advertisement

बसों के बीच में फंसा शख्स

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसको किसी बस सवार ने बनाया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बसें एक साथ खड़ी हुई हैं। इन बसों के बीच में थोड़ी सी जगह निकलने के लिए है। लेकिन वो जगह इतनी भी नहीं है कि एक बाइक यहां से निकल सके। बसों के बीच में एक बाइक वाला आता है, जहां पर वो फंस जाता है। इस दौरान एक साइड खड़ी बस थोड़ा आगे बढ़ती है, ताकि बाइक वाले को वहां से निकाला जा सके।


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ड्राइव स्मार्ट नाम के एक अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर यूजर कमेंट भी कर रहे हैं।

Advertisement

एक यूजर ने लिखा लेकिन हमें ऐसी कम जगह पर क्यों जाना है? हमें खुद को उस सड़क पर रखना चाहिए जहां पर सुरक्षा मिलती है। एक ने लिखा इसमें बस या बाइक वाले दोनों में से किसी एक की गलती हो सकती है। क्योंकि हर कोई बाइक वाले को गलत कह रहा है तो सोचा दूसरी तरह से भी इसको देखा जाए। ऐसे मामलों में बड़े वाहन चलाने वाले पर आरोप लगाना सबसे आसान है, हालांकि हर संख्या यही कहती है कि छोटे वाहन सड़क पर दुर्घटनाओं की संख्या में सबसे बड़ा योगदान देते हैं।

ये भी पढ़ें: PM Modi सोशल मीडिया पर कितने ताकतवर? फेसबुक, एक्स, इंस्टाग्राम और यूट्यूब देख लें

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो