खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: जल्दबाजी पड़ी भारी! दो बसों के बीच फंसा बाइक सवार

Viral Video: सोशल मीडिया पर स्टंट करते हुए कई वीडियो वायरल होते हैं। इन वीडियो को देखकर लगता है कि इंसान को अपनी जान का कोई मोल नहीं हैं। एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जल्दी जाने के चक्कर में एक बाइक सवार बसों के बीच में फंस गया।
02:02 PM Sep 17, 2024 IST | Shabnaz
Advertisement

Viral Video: घर से किसी काम के लिए बाहर निकलते वक्त सभी को ये सोचना चाहिए कि जिंदगी अनमोल है। अपनी जान को खतरे में डालकर कभी भी मंजिल पर पहुंचने की जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए। सोशल मीडिया पर ऐसी जल्दबाजी के कई वीडियो सामने आते हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक बाइक सवार को जाने की इतनी जल्दी है कि दो बसों के बीच में ही घुस गया।

Advertisement

बसों के बीच में फंसा शख्स

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसको किसी बस सवार ने बनाया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बसें एक साथ खड़ी हुई हैं। इन बसों के बीच में थोड़ी सी जगह निकलने के लिए है। लेकिन वो जगह इतनी भी नहीं है कि एक बाइक यहां से निकल सके। बसों के बीच में एक बाइक वाला आता है, जहां पर वो फंस जाता है। इस दौरान एक साइड खड़ी बस थोड़ा आगे बढ़ती है, ताकि बाइक वाले को वहां से निकाला जा सके।


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ड्राइव स्मार्ट नाम के एक अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर यूजर कमेंट भी कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा लेकिन हमें ऐसी कम जगह पर क्यों जाना है? हमें खुद को उस सड़क पर रखना चाहिए जहां पर सुरक्षा मिलती है। एक ने लिखा इसमें बस या बाइक वाले दोनों में से किसी एक की गलती हो सकती है। क्योंकि हर कोई बाइक वाले को गलत कह रहा है तो सोचा दूसरी तरह से भी इसको देखा जाए। ऐसे मामलों में बड़े वाहन चलाने वाले पर आरोप लगाना सबसे आसान है, हालांकि हर संख्या यही कहती है कि छोटे वाहन सड़क पर दुर्घटनाओं की संख्या में सबसे बड़ा योगदान देते हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: PM Modi सोशल मीडिया पर कितने ताकतवर? फेसबुक, एक्स, इंस्टाग्राम और यूट्यूब देख लें

Open in App
Advertisement
Tags :
latest trending videoSocial Media Video
Advertisement
Advertisement