whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Viral Video: गली में निकली आंटी, ऊपर से गिरी टंकी; आगे का वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

Viral Video : सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला के साथ बेहद चौंकने वाली घटना घटित हुई है लेकिन वीडियो देखने के बाद लोग हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। आखिर महिला के साथ ऐसा क्या हुआ?
12:08 PM Oct 14, 2024 IST | Avinash Tiwari
viral video  गली में निकली आंटी  ऊपर से गिरी टंकी  आगे का वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

Viral Video : सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो मजेदार होते हैं तो कुछ चौंकाने वाले होते हैं। इसी बीच एक दिलचस्प वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है, जिसमें एक महिला के साथ हुई 'दुर्घटना' को देखा जा सकता है। इस दुर्घटना में महिला को चोट तो नहीं लगी लेकिन वीडियो देखने के बाद हंसी रोक पाना मुश्किल हो रहा है।

Advertisement

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक महिला कॉलोनी में घूम रही है और एक घर से दूसरे घर जा रही थी। इस दौरान वह कुछ खा भी रही थी। तभी अचानक ऊपर से एक टंकी नीचे गिर पड़ी। टंकी महिला के ऊपर गिरी, जिसमें महिला समा गई। दिखने में तो एक बड़ा हादसा लग रहा था लेकिन अगले ही पल जो हुआ, उसे देखकर पहले तो सब चौंक गए और फिर हंसी रोक पाना मुश्किल हो गया।

आंटी के ऊपर गिरी टंकी, फिर हुआ चमत्कार

महिला को बचाने के लिए एक शख्स दौड़ा लेकिन महिला खुद ही टंकी में बाहर झांकने लगी। वह हैरान थी कि आखिर हुआ क्या? लेकिन इस दौरान भी वह कुछ खाए जा रही थी। घटना में महिला को कोई गंभीर चोट तो नहीं आई लेकिन इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिस पर बड़ी संख्या में लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Advertisement


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये फनी नहीं है लेकिन हंसी भी नहीं रुक रही है। एक ने लिखा कि पानी की टंकी में गिरने के बाद भी वह एप्पल खाए जा रही थी, ये सबसे मजेदार लगा। एक अन्य ने लिखा कि ऐसे मौके पर हंसना नहीं चाहिए लेकिन इस वीडियो को देखकर हंसी नहीं रुक रही है। एक ने लिखा कि अगर किसी ने जानबूझकर फेंका है तो वह ओलंपिक में जाना डिजर्व करता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : ‘मालिक नहीं हो, भैया मत कहना, एटीट्यूड जेब में रखना, कैब चालक के नियम पर छिड़ गई बहस

एक ने लिखा कि अंकल पहले आंटी को टंकी से बाहर तो निकाल लो, फिर आप बहस करते रहना। एक ने लिखा कि अंकल को भी गली फाइट करना का बहाना मिल गया। एक ने लिखा कि आंटी तो सुपर मॉम निकली, अब पड़ोसी की खैर नहीं। उसका वार खाली चला गया है।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो