होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Viral Video: गली में निकली आंटी, ऊपर से गिरी टंकी; आगे का वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

Viral Video : सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला के साथ बेहद चौंकने वाली घटना घटित हुई है लेकिन वीडियो देखने के बाद लोग हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। आखिर महिला के साथ ऐसा क्या हुआ?
12:08 PM Oct 14, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Video : सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो मजेदार होते हैं तो कुछ चौंकाने वाले होते हैं। इसी बीच एक दिलचस्प वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है, जिसमें एक महिला के साथ हुई 'दुर्घटना' को देखा जा सकता है। इस दुर्घटना में महिला को चोट तो नहीं लगी लेकिन वीडियो देखने के बाद हंसी रोक पाना मुश्किल हो रहा है।

Advertisement

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक महिला कॉलोनी में घूम रही है और एक घर से दूसरे घर जा रही थी। इस दौरान वह कुछ खा भी रही थी। तभी अचानक ऊपर से एक टंकी नीचे गिर पड़ी। टंकी महिला के ऊपर गिरी, जिसमें महिला समा गई। दिखने में तो एक बड़ा हादसा लग रहा था लेकिन अगले ही पल जो हुआ, उसे देखकर पहले तो सब चौंक गए और फिर हंसी रोक पाना मुश्किल हो गया।

आंटी के ऊपर गिरी टंकी, फिर हुआ चमत्कार

महिला को बचाने के लिए एक शख्स दौड़ा लेकिन महिला खुद ही टंकी में बाहर झांकने लगी। वह हैरान थी कि आखिर हुआ क्या? लेकिन इस दौरान भी वह कुछ खाए जा रही थी। घटना में महिला को कोई गंभीर चोट तो नहीं आई लेकिन इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिस पर बड़ी संख्या में लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये फनी नहीं है लेकिन हंसी भी नहीं रुक रही है। एक ने लिखा कि पानी की टंकी में गिरने के बाद भी वह एप्पल खाए जा रही थी, ये सबसे मजेदार लगा। एक अन्य ने लिखा कि ऐसे मौके पर हंसना नहीं चाहिए लेकिन इस वीडियो को देखकर हंसी नहीं रुक रही है। एक ने लिखा कि अगर किसी ने जानबूझकर फेंका है तो वह ओलंपिक में जाना डिजर्व करता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : ‘मालिक नहीं हो, भैया मत कहना, एटीट्यूड जेब में रखना, कैब चालक के नियम पर छिड़ गई बहस

एक ने लिखा कि अंकल पहले आंटी को टंकी से बाहर तो निकाल लो, फिर आप बहस करते रहना। एक ने लिखा कि अंकल को भी गली फाइट करना का बहाना मिल गया। एक ने लिखा कि आंटी तो सुपर मॉम निकली, अब पड़ोसी की खैर नहीं। उसका वार खाली चला गया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement