whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: भेड़ियों ने फिर किया शिकार, 'लंगड़े सरदार' ने कर दिया अधिकारियों की नाक में दम

Bahraich Wolf Attack Video Viral : उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक बार फिर भेड़ियों ने शिकार किया है, इस बार भेड़िये शिकार को घसीटते सीसीटीवी में कैद हुए हैं, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।
11:55 AM Sep 22, 2024 IST | Avinash Tiwari
video  भेड़ियों ने फिर किया शिकार   लंगड़े सरदार  ने कर दिया अधिकारियों की नाक में दम

Bahraich Wolf Attack Video Viral : उत्तर प्रदेश के कई जिलों के लोग इस वक्त भेड़ियों के आतंक में जी रहे हैं।  बहराइच में इन जंगली जानवरों का आतंक सबसे अधिक है। प्रशासन का दावा है कि अधिकतर भेड़ियों को पकड़ लिया गया है लेकिन 'लंगड़ा सरदार' को पकड़ा जाना बाकी है। भेड़ियों का सरदार 'लंगड़ा' प्रशासन को खूब परेशान कर रहा है। प्रशासन उसे पकड़ने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहा है लेकिन लंगड़ा घटना को अंजाम देकर फरार हो जाता है।

Advertisement

फिर शिकार कर भाग निकला सरदार!

बहराइच में भेड़ियों का आतंक सबसे अधिक देखने को मिल रहा है। यहां पर जाल बिछाकर कई भेड़ियों को पकड़ा गया लेकिन भेड़ियों का सरदार माना जा रहा 'लंगड़ा' अभी भी पकड़ से बाहर हैं। 21 - 22 सितंबर की रात को दो भेड़िये फिर शिकार करते दिखे। दोनों एक बकरी का शिकार कर ले गए। कहा जा रहा है कि ये सरदार हो सकता है। प्रशासन देखता रहा, भेड़िये एक बार फिर शिकार कर चलते बने।

सीसीटीवी में कैद सरदार!

कहा जा रहा है कि लंगड़ा सरदार सीसीटीवी में कैद हुआ है। वीडियो फुटेज साफ नहीं है फिर भी वीडियो में दिखाई दे रहा है कि भेड़िया अपने मुंह में किसी जानवर को दबोच कर जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह बकरी का शिकार कर ले गया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सीसीटीवी फुटेज से साफ है कि लंगड़ा सरदार अकेला नहीं है बल्कि उसके साथ और भी भेड़िये हैं।

Advertisement

ग्रामीणों ने देखा था भेड़ियों का झुंड

प्रशासन के दावे से इतर ग्रामीणों की मानें तो भेड़ियों का नया झुंड देखने को मिला है। महसी तहसील के मंगला गांव के एक फार्म हाउस के पास भेड़ियों के नए झुंड को देखे जाने का दावा किया गया। इस दावे के कुछ घंटे बाद ही दो भेड़िये एक गांव में घुसे और बकरी का शिकार कर ले गए।

Advertisement

यह भी पढ़ें : तिरुपति बालाजी में क्यों निकलवाते हैं बाल? मंदिर से जुड़े फैक्ट्स सुन चकरा जाएगा दिमाग

हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि जिस भेड़ियों के ग्रुप को गांव वालों ने देखा है, उसमें लंगड़ा सरदार भी शामिल था या नहीं! बताया जा रहा है कि अगर उसमें लंगड़ा सरदार शामिल है और उसे पकड़ लिया जाता है तो अन्य भेड़ियों आदमखोर हो सकते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि भेड़ियों में बदला लेने की प्रवृति होती हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो