whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बच्चे को फ्रिज में रखकर भूल गई महिला, परिवार हो गया परेशान; देखिए आगे क्या हुआ

Viral Video : वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला ने फोन पर बात करते हुए बच्चे को फ्रिज में रखकर बंद कर दिया। कुछ देर बाद महिला और उसके पति ने जब बच्चे की तलाश की तो सिर पर हाथ रखकर रोने लगे।
12:14 PM May 03, 2024 IST | Avinash Tiwari
बच्चे को फ्रिज में रखकर भूल गई महिला  परिवार हो गया परेशान  देखिए आगे क्या हुआ

Viral Video :  सोशल मीडिया पर एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला फोन पर बात करते करते अपने बच्चे को फ्रिज में बंद करती दिखाई दे रही है। महिला फोन पर बात करने में इतनी मस्त है कि उसे याद ही नहीं रहा कि उसने बच्चे को कहां रख दिया। पति के साथ मिलकर जब महिला ने बच्चे की तलाश शुरू की तो हाथ-पांव फूल गए।

Advertisement

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला घर में फोन पर बात करते हुए बच्चे के साथ खेल रही है। अचानक उसने फ्रिज का दरवाजा खोला और बच्चे को फ्रिज में रखकर बंद कर दिया। इसके बाद महिला आराम से फोन पर बात करते हुए सोफे पर बैठ गई। कुछ देर बार महिला का पति बच्चे को खोजने लगा।

महिला के पति ने जब बच्चे के बारे में पूछा तो उसने इग्नोर कर दिया। पति ने पूरे घर में बच्चे की तलाश की लेकिन जब कहीं नहीं मिला तो महिला को फटकारते हुए बच्चे के बारे में पूछा। इसके बाद महिला भी गंभीरता से बच्चे की तलाश में जुट गई। काफी देर की खोजबीन के बाद भी बच्चा नहीं मिला।

Advertisement


इसके बाद महिला भावुक हो गई और फर्श पर बैठकर रोने लगी। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला और उसका पति पूरे घर में बच्चे की तलाश कर रहे हैं लेकिन फ्रिज नहीं खोल रहे। ऐसा इसलिए क्योंकि फ्रिज में ना तो बच्चे रखे जाते हैं और ना ही उसमें रखने का कोई तुक बनता है।

यह भी पढ़ें : पार्क में चादर ओढ़ कपल ने बनाया ‘शारीरिक संबंध’, भड़क गए लोग

Advertisement

महिला द्वारा हुई इस भूल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब ये वीडियो जानबूझकर रिकॉर्ड किया गया है या सच में ऐसी कोई घटना हुई है, इससे जुड़ी कोई जानकारी नहीं है। हालांकि वीडियो में एक बड़ा संदेश और सबक जरूर है कि फोन पर बात करते हुए हमें इतना नहीं खो जाना चाहिए कि उलटे-सीधे काम करने लगें।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो