whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हे भगवान, बच्चे को भी नहीं छोड़ा! महिला ने बेटे के साथ बनाई खतरनाक रील, वीडियो देख आगबबूला हुए लोग

Viral Video : रील बनाने के लिए लापरवाही से बच्चे के इस्तेमाल पर सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा फूटा है। एक महिला की रील देखकर लोगों ने आक्रोश व्यक्त किया है और इस तरह की रील बनाने वालों पर कार्रवाई की मांग की है।
02:44 PM Jun 22, 2024 IST | Avinash Tiwari
हे भगवान  बच्चे को भी नहीं छोड़ा  महिला ने बेटे के साथ बनाई खतरनाक रील  वीडियो देख आगबबूला हुए लोग

Viral Video : रील बनाना आज के समय में अधिकतर लोगों का शौक बन चुका है। कुछ लोग रील बनाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं। अब एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक बच्चे को गोद में लेकर रील बना रही है। रील बनाने में महिला इतनी मस्त हो गई कि उसके हाथ से बच्चा ही छूट गया। यह वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स तमतमा गए और महिला को जमकर खरीखोटी सुनाई है।

वीडियो में एक महिला बच्चे को गोद में लेकर रील बनाती दिखाई दे रही है। महिला के हाथ में एक बच्चा है। वह किसी भोजपुरी गाने पर डांस कर रही है लेकिन डांस करते-करते महिला के हाथ से बच्चा छूट गया। बच्चा गिरते-गिरते बचा। गनीमत रही कि बच्चे को चोट नहीं लगी, महिला ने खुद ही फुर्ती से बच्चे को पकड़ लिया।

रोने लगा बच्चा, तब बंद हुई शूटिंग!

इस घटना के बाद डरकर बच्चा रोने लगा। महिला ने वीडियो की रिकॉर्डिंग बंद की और बच्चे को शांत कराया। सोशल मीडिया पर कुछ सेकंड का ये वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में बच्चे के साथ खिलवाड़ देखकर लोग भड़क गए और इस तरह की रील बनाने वालों को जमकर खरीखोटी सुनाई है।


एक ने लिखा कि अपनी जान जोखिम में डाल कर इस तरह की रील बनाने वाले अजीब प्रजाति के लोग हैं, इन्हें खुद का और अपने बच्चों का भी ख्याल नहीं रहता है। एक ने लिखा कि ये सबसे खतरनाक बीमारी बनती जा रही है, अगर जल्दी ही इसका कोई इलाज नहीं खोजा गया तो भारी समस्या हो जाएगी। एक ने लिखा कि अगर रील बनाने का शौक अधिक है तो अकेले कूद लो ना, बच्चे को साथ में लेकर उसे क्यों परेशान कर रहे हैं?

यह भी पढ़ें : स्वमिंग पूल से नहाकर निकला, तुरंत हो गई मौत; अचानक मौत का एक और डरावना वीडियो

एक सोशल मीडिया यूजर ने आक्रोश व्यक्त करते हुए लिखा कि इन जैसों के लिए कोई ना कोई कानून जरूर लाना चाहिए, ये लोग खुद जो करते हैं वो तो करते ही हैं लेकिन बच्चों के साथ भी खिलवाड़ कर रहे हैं। एक ने लिखा कि इस तरह की घटनाओं से बचने के लिए इंटरनेट को और महंगा कर देना चाहिए। यह सब सस्ते नेट का नतीजा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो