whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ऑपरेशन थिएटर में डिलीवरी के दौरान भजन गाती महिला का वीडियो वायरल, आ रहे ऐसे कमेंट्स

Women Singing Bhajan Operation Theatre : वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला ऑपरेशन थियेटर में लेटी हुई है और डिलीवरी के दौरान भजन गा रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।
12:09 PM Jun 20, 2024 IST | Avinash Tiwari
ऑपरेशन थिएटर में डिलीवरी के दौरान भजन गाती महिला का वीडियो वायरल  आ रहे ऐसे कमेंट्स

Women Singing Bhajan Operation Theatre : बच्चे को जन्म देना किसी भी महिला के लिए पीड़ादायक होता है, इसके बावजूद महिलाएं बच्चों को जन्म देती हैं। बच्चों की डिलीवरी के दौरान कुछ महिलाओं को इस कदर दर्द होता है कि चीखें सुनकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं। हालांकि एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला डिलीवरी के वक्त भजन गा रही है। वीडियो को देखकर कुछ लोग महिला की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ ऑपरेशन थिएटर में वीडियो रिकॉर्ड करने पर आपत्ति जता रहे हैं।

ऑपरेशन थिएटर में भजन गाती महिला का वीडियो वायरल 

वायरल वीडियो में महिला ऑपरेशन थिएटर में लेटी हुई है, डॉक्टर डिलीवरी कराने में व्यस्त हैं। इसी बीच महिला भजन गाने में मस्त है। महिला को भगवान कृष्ण का भजन गा रही है जबकि डॉक्टर सिजेरियन-सेक्शन सर्जरी (C section delivery) कर रहे हैं। ऑपरेशन के दौरान भी महिला ने सुरीली आवाज में गाना गया, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। बताया गया कि उसका धैर्य और शांत स्वभाव देखकर डॉक्टर भी हैरान थे।

'श्री कृष्ण गोविंद हरे मुरारी...'

महिला डिलीवरी के दौरान 'श्री कृष्ण गोविंद हरे मुरारी...'. भजन गा रही थी, वहां मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। अब इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। कुछ का कहना है कि वह दर्द से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है तो कुछ कह रहे हैं कि ऑपरेशन थिएटर रील क्यों बनाई जा रही है?


वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि वह भगवान से अपने बच्चे के उज्जवल भविष्य की कामना कर रही है। एक ने लिखा कि ये महिला काफी हिम्मत वाली है। एक अन्य ने लिखा कि मां होना इतना आसान नहीं है। एक ने लिखा कि ऑपरेशन थिएटर में भी इस तरह की रील क्यों बनाई जा रही है? रील को लेकर इतनी दीवानगी ठीक नहीं है।

यह भी पढ़ें : समुद्र किनारे इश्क फरमाना पड़ा भारी, प्रेमी के सामने लहरों के साथ बह गई प्रेमिका

एक ने लिखा कि भगवान की भक्ति में कम ताकत नहीं होती है,महिला इस खुशी और दर्द के वक्त भगवान को याद कर रही है, बच्चे का भविष्य उज्जवल है। एक ने लिखा कि ये महिला वाकई बहुत हिम्मत वाली है। इस तरह के लोग बहुत कम होते हैं, आमतौर पर डिलीवरी के वक्त महिलाओं को इतना दर्द होता है कि सुनकर लोग डर जाते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो