whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पहले किया मेकअप और फिर हेलिकॉप्टर से लगा दी छलांग! इस लड़की को देख खुद डर में पड़ जाएगा डर

Viral Video : वीडियो में स्काइडाइविंग करने के लिए लड़की हेलिकॉप्टर पर सवार दिखाई दे रही है लेकिन हेलिकॉप्टर से छलांग लगाने से पहले इसने जो किया, उसे देख सब हैरान हैं! यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।
10:04 AM Sep 22, 2024 IST | Avinash Tiwari
पहले किया मेकअप और फिर हेलिकॉप्टर से लगा दी छलांग  इस लड़की को देख खुद डर में पड़ जाएगा डर

Viral Video : जब इंसान किसी एडवेंचर राइड की तैयारी करता है तो वह उत्साहित होता है या फिर थोड़ा नर्वस। पानी में गोता लगाना हो या फिर पैरासेलिंग करनी हो, राइड पूरी होने तक इंसान के अंदर थोड़ा डर तो होता ही है लेकिन इस वक्त एक लड़की का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्काइडाइविंग करने से पहले मेकअप करती दिखाई दे रही है।

Advertisement

वीडियो में दिखाई दे रही लड़की हेलिकॉप्टर पर सवार है और आसमान से छलांग लगाने की तैयारी कर रही है। उसके चेहरे पर आत्मविश्वास साफ दिखाई दे रहा है। हेलिकॉप्टर से छलांग लगाने से पहले इस लड़की ने मेकअप करना शुरू कर दिया। उसके हाथों में लिपस्टिक है, जिसे वह अपने होठों पर लगा रही है और ऐसा करते-करते ही उसने छलांग लगा दी।

इंस्टाग्राम पर वायरल है वीडियो

लड़की का यह वीडियो देखकर लोग हैरान हैं कि जहां लोग स्काइडाइविंग करते वक्त नर्वस होते हैं, थोड़ा डर होता है। वहीं ये लड़की मेकअप कर रही है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर @laltihdama नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 12 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और बड़ी संख्या में लोग कमेंट भी कर रहे हैं।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Asia Thapa (@laltihdama)

यूजर्स के कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मुझे तो इस बात का डर होता है कि अगर बैग नहीं खुला तो क्या होगा और ये मेकअप कर रही है। एक ने लिखा कि मैं तो बड़ी हिम्मती हूं क्योंकि ये वीडियो देखकर मैं बेहोश नहीं हुई। एक अन्य ने लिखा कि ये लड़कियां भी कमाल की हैं, इतनी ऊंचाई से छलांग लगा रही है, उसकी चिंता नहीं है और मेकअप कर रही है। एक ने लिखा कि कमाल का कांफिडेंस है इस लड़की में, सलाम है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : बुलेट ट्रेन छोड़िए, चीन की सवारी रेल के आगे भी भारतीय पैसेंजर फेल, दो सबसे बड़े अंतर

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ऐसा लगा कि उसने लिपस्टिक को फेंक दिया, क्या ये सच है? एक ने लिखा कि वायरल रील बनाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं कर रहे हैं। एक अन्य ने लिखा कि हम लड़कियों के लिए मेकअप सब से पहले है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो