whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

ओह भाई! बर्तन की तरह पिस्तौल धोती महिला का वीडियो वायरल, पुलिस ने लिया एक्शन तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Madhya Pradesh : मध्य प्रदेश की एक महिला का वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह पिस्तौल को साफ करती दिखाई दी थी। पुलिस ने अब इस मामले में कार्रवाई की है।
07:37 AM Aug 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
ओह भाई  बर्तन की तरह पिस्तौल धोती महिला का वीडियो वायरल  पुलिस ने लिया एक्शन तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Madhya Pradesh : मध्य प्रदेश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला किसी बर्तन की तरह पिस्तौल की सफाई कर रही है। महिला के एक हाथ में पिस्तौल है, दूसरे हाथ में एक ब्रश है। कढ़ाई में सर्फ वाला पानी है और इसी से महिला पिस्तौल को साफ कर रही है। महिला का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने छापा मारा। इसके बाद चौंकाने वाली जानकारी सामने आई।

Advertisement

पुलिस अनुसार, वीडियो मध्य प्रदेश के मुरैना का है। वीडियो वायरल होने के बाद जब पुलिस ने रात के वक्त गणेशपुरा इलाके में एक घर की तलाशी ली। इसके बाद पुलिस को पता चला कि इस जगह तो पिछले छह महीने से अवैध हथियार का निर्माण हो रहा था। महिला के पति और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को तलाशी के दौरान 315 बोर की एक डबल बैरल बंदूक, 315 बोर की एक पिस्तौल, 32 बोर की एक पिस्तौल और कई अधूरे हथियार मिले। इसके साथ पिस्तौल बनाने वाले हथियार और सामान भी जब्त किया गया है। पुलिस अब महिला के पति और उसके पिता को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है कि उन्होंने कहां-कहां हथियार बेचे हैं।

Advertisement


मामले को लेकर एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि हमें एक महिला का वीडियो मिला जिसमें वह कुछ देसी पिस्तौल साफ कर रही थी। शुरुआत में पता चला कि आरोपी गणेशपुरा गांव की रहने वाली है और उसका पति देसी पिस्तौल बनाने के धंधे में शामिल है। पुलिस ने बताया कि छापेमारी के दौरान महिला के पति और ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया क्योंकि वे भागने की कोशिश कर रहे थे।

यह भी पढ़ें : चलता फिरता शहीद स्तंभ है ये लड़का, शरीर पर बनवाया 631 शहीदों का टैटू

Advertisement

बता दें कि महिला का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोग सरकार पर सवाल उठा रहे तो कुछ महिला द्वारा बर्तन की तरह पिस्तौल की सफाई देखकर मजाक भी उड़ा रहे थे लेकिन पुलिस ने अब इस हथियार की फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर दिया है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो